हेमा मालिनी ने 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर पति धर्मेंद्र पर लुटाया प्यार,ईशा ने दी मम्मी-पापा को बधाई

मुंबई – ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को 44 साल हो चुके हैं। 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने एक प्यारा वीडियो शेयर कर पति धर्मेंद्र को वेडिंग एनिवर्सरी विश की है। हेमा मालिनी ने जो वीडियो शेयर किया है, वह एक फैन ने बनाया है। इसमें दोनों स्टार्स की जवानी से लेकर अब तक की अनदेखी तस्वीरों और यादगार पलों को समेटा गया है।

1980 में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की

साल 1980 में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की थी. उस वक्त वह अपनी दो फिल्मों क्रांति और रजिया सुल्तान की शूटिंग कर रही थीं. लेकिन अपनी शादी के दिन हेमा मालिनी ने क्रांति के लिए शूटिंग करने से मना कर दिया था. हेमा मालिनी ने सुबह रजिया सुल्तान के लिए शूटिंग की और फिर मनोज कुमार की यूनिट को मैसेज भेजा कि वह बीमार हैं और वह शूटिंग नहीं करना चाहतीं. हेमा मालिनी के ऐसा करने की असली वजह यह थी कि उन्हें एक सीन के लिए सफेद साड़ी पहननी थी. यह साड़ी उनके विधवा होने के रोल के लिए थी. लेकिन हेमा मालिनी अपनी शादी के दिन वह सीन नहीं करना चाहती थीं.’

Hema Malini ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया

Hema Malini ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर Dharmendra को शादी की 44वीं सालगिरह की बधाई दी, और लिखा, ‘आज हमारी शादी की सालगिरह है। 44 साल का साथ, 2 खूबसूरत बेटियां, प्यारे बच्चे हमारे आसपास हैं और हमें अपने प्यार से सराबोर कर रहे हैं। हमारे फैंस हैं, जो हम पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। मुझे जिंदगी में और क्या चाहिए? खुशी के इस तोहफे के लिए हम भगवान के प्रति बहुत आभारी हैं।’

जितेंद्र के साथ फिक्स हो गई थी शादी

धर्मेंद्र और हेमा ने अपने रिलेशनशिप को काफी सीक्रेट रखा था. वो छुप-छुपकर मिलते थे. लेकिन जब हेमा की मां को इस अफेयर के बारे में पता चला था तो वो टेंशन में आ गई थीं और उन्होंने हेमा को एक्टर जितेंद्र के साथ शादी करने के लिए मना लिया था.

The post हेमा मालिनी ने 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर पति धर्मेंद्र पर लुटाया प्यार,ईशा ने दी मम्मी-पापा को बधाई appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment