‘हीरामंडी’ में शेखर सुमन के साथ इंटीमेट सीन पर मनीषा कोइराला ने तोड़ी चुप्पी ,बोली – उन्हें इस सीन के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी

मुंबई – संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सज चुकी है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला पॉवरफुल रोल में हैं। ये सीरीज तवायफों की कहानी है, जिसमें मनीषा के कैरेक्टर का नाम ‘मल्लिकाजान’ है।

शेखर सुमन के साथ इंटीमेट सीन पर मनीषा कोइराला ने कही ये बात

‘हीरामंडी’ में सबसे उम्रदराज तवायफ का किरदार मनीषा कोइराला का ही है। सीरीज में कुछ ऐसे सीन हैं, जिसमें एडल्ट बातें हैं। ऐसे ही मनीषा का एक सीन शेखर सुमन के साथ है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में मनीषा कोइराला ने बताया कि जिस वक्त उन्हें संजय लीला भंसाली का फोन आया था, वह नेपाल में अपने घर में गार्डनिंग कर रही थीं।

चर्चा में शेखर सुमन-मनीषा कोइराला का ये सीन

मनीषा ने कहा कि उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना छोड़ दिया था। इसके अलावा उन्होंने उस सीन पर भी बात की, जिसमें शेखर सुमन के साथ इंटीमेट कॉन्वर्जेशन थी।मनीषा ने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उसने कहा था कि उनके लिए अच्छा रोल है। उन्हें बस स्क्रिप्ट पढ़नी है। उन्होंने कहा कि ये सुनते ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था क्योंकि उन्होंने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना छोड़ ही दिया था।

हीरामंडी में शेखर सुमन के साथ अपने ओरल सेक्स सीन पर मनीषा कोइराला

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें शेखर सुमन के साथ दृश्य के बारे में पहले से सूचित किया गया था, मनीषा ने कहा, ” देखिए, संजय जो भी छोटी चीजें करते हैं, वह एक नया तत्व लाने की कोशिश करते हैं जिसके बारे में हमने नहीं सोचा था, और वह ऐसा करते हैं। इस सीन के बारे में जब रिहर्सल चल रही थी तो ये नया रहा होगा.”अपरिचित लोगों के लिए, दृश्य में शेखर का किरदार मनीषा द्वारा निभाए गए मल्लिकाजान के पास पहुंचता है, लेकिन वह इतना नशे में है कि उसे पता ही नहीं चलता कि वह कहां बैठी है। शेखर के अनुसार, भंसाली ने कल्पना की थी कि नवाब सम्भोग के लिए हवा में घूम रहे हैं, उन्होंने गलती से मान लिया था कि मल्लिकाजान उस तरफ बैठे थे। पहले एक अन्य साक्षात्कार में दृश्य के बारे में बात करते हुए, शेखर सुमन ने साझा किया था कि भंसाली ने अंतिम समय में दृश्य में सुधार किया था। “यह दृश्य एक नवाब के बारे में है जो गाड़ी से बाहर पेशाब कर रहा है, और नशे की हालत में मल्लिकाजान के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है। भंसाली चाहते थे कि नवाब पीछे मुड़ें और बीच हवा में ही गिर जाएं, यह सोचकर कि मल्लिकाजान गाड़ी पर बैठी हैं उस तरफ। और वह आश्वस्त है। यह एक अजीब व्याख्या थी, और यह पहले किसी ने नहीं किया था, किसी ने हवा में सेक्स किया था। उसने कहा, ‘अगर आप ‘नहीं’ कहते हैं, तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।” ‘,” उन्होंने कहा था।

इंटीमेट कॉन्वर्जेशन पर बोलीं मनीषा कोइराला

मनीषा से पूछा गया कि उन्हें शेखर सुमन के साथ इंटीमेट कॉन्वर्जेशन के बारे में पता था, तो उन्होंने बताया कि वह पूरी तरह से इस सीन के बारे में नहीं जानती थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि भंसाली जो भी करते हैं, उसमें नया एलिमेंट एड करते हैं।

आखिरी वक्त पर बदला पूरा सीन

इसके पहले शेखर सुमन ने बताया था कि इस सीन को भंसाली ने आखिरी वक्त पर बदला था। सीन में पहले था कि नवाब नशे की हालत में कैरिज में ही बाथरुम करेंगे और फिर मेकआउट करेंगे। इसके बाद सीन को बदला गया। शेखर को कहना था कि ऐसा सीन पहले कभी नहीं शूट हुआ।

गौरतलब है कि सीरीज में दिखाए गए इस सीन में शेखर सुमन का किरदार काफी नशे में होता है और वो गलती से मनीषा कोइराला के किरदार मल्लिका जान के पास आ जाता है. पहले खबरों में बताया गया था कि संजय लीला भंसाली ने इस सीन को आखिरी समय में इम्प्रोवाइज किया था. बता दें कि ‘हीरामंडी’ में सोनक्षी सिन्हा और अदिति राव हैदरी भी अहम भूमिकाओं में हैं. वेब सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.

The post ‘हीरामंडी’ में शेखर सुमन के साथ इंटीमेट सीन पर मनीषा कोइराला ने तोड़ी चुप्पी ,बोली – उन्हें इस सीन के बारे में पूरी जानकारी नहीं थी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment