हीरामंडी में ‘ड्रंक डांस’ के लिए प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को पीनी पड़ी थी शराब,एक्ट्रेस की हालत हो गई थी खराब

मुंबई – हाल ही में अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने हीरामंडी डांस सीक्वेंस करने के लिए शराब पी थी क्योंकि वो 40 बार में इसे सही से नहीं कर पाईं थीं. ऋचा चड्ढा का कहना है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में अपने सिंगल डांस नंबर के लिए उन्होंने ‘ड्रंक डांसिंग’ सीक्वेंस को प्रामाणिक रूप से करने के लिए कुछ जिन पी ली थी लेकिन इससे चीजें और खराब हो गईं.

हीरामंडी में ‘ड्रंक डांस’ के लिए प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को पीनी पड़ी थी शराब

Richa Chadha ने कहा, ‘पहले दिन, मुझसे नशे में नाचना नहीं हो पा रहा था। तो, 30-4o रीटेक के बाद, मैंने सोचा कि मुझे एक क्वार्टर लेने दो और देखो क्या होता है। मेरे पास कुछ जिन था। मैंने थोड़ी सी शराब पी, लेकिन इससे हालात और खराब हो गई। मैं शरीर से सुस्त हो रही थी, मैं ये नहीं चाहती थी, मैं इसमें कुछ कमी चाहती थी।’ एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्होंने शराब पीने के बाद डांस करने की कोशिश की, तो उन्हें एहसास हुआ कि नशे का नाटक करना उनके लिए बेहतर है, क्योंकि इस तरह से उनका अपने डांस से ध्यान भटकेगा।

नशे में होने का नाटक करना बेहतर

ऋचा ने कहा, ‘अगर आप इस दुनिया में कविता, संगीत और डांस के साथ बड़े हुए हैं, तो आपकी पर्सनैलिटी दूसरी होगी। इसलिए, मैंने अपने गाने के पहले दिन शराब पीने की कोशिश की, लेकिन यह मेरे काम नहीं आई। थोड़ा नशे में होने से बेहतर है कि मैं नशे में होने का नाटक करूं। यह एक तकनीकी काम है, चाहे मैं कितना भी नाचूं, मेरी ड्रेस इतनी भारी है कि मुझे उस निशान को छूना है, बातचीत करनी है। ऐसा करना मेरे लिए मज़ेदार था।’

ऋचा ने अपना 100 परसेंट दिया

यही कारण है कि, ऋचा ने कहा कि वह मेथड एक्टिंग नहीं कर सकती क्योंकि वह पहले से ही इसमें बहुत अधिक रुचि रखती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं कह सकती हूं कि इस शो में मैंने जो भी सीन्स किए हैं और मुझे पता है कि बहुत सारे सीन्स नहीं हैं, मैंने उसमें अपना 100 प्रतिशत दिया है। किसी और को संकेत देते समय भी मैं भटकी नहीं, जब मैं डांस कर रही थी तब भी मैं कैरेक्टर से बाहर नहीं थी। इसने मुझसे बहुत कुछ छीना, लेकिन मुझे यह पसंद आया।’

ऋचा की हालत हो गई थी खराब

लेकिन शराब पीने के बाद ऋचा को एहसास हुआ कि चीजें सही होने की बजाय खराब हो गई. उनका शरीर सुस्त पड़ा गया. उन्होंने आगे बताया कि असल में थोड़ा नशे में होने से बेहतर है कि नशे में होने का नाटक किया जाए. उन्होंने बताया कि उन्होंने इस सीन को लगभग 99 रीटेक के बाद खत्म किया. ऋचा ने कहा, “मैंने लगभग सेंचुरी पूरी कर ली. ये आसान नहीं है. लोग सोचते हैं कि ये बहुत आसान है. आप अंदाजा लगाइए कि आप डांस कर रहे हैं और लगभग 200-300 से ज्यादा लोग आपको देख रहे हैं, और आप अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन जब आप उस पर काबू पा लेते हैं, तो आपको ऐसा लगता है, ‘वाह, मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर सकती हूं.”

अली फजल ने दी बधाई

इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने अपने सभी सीन को करने के लिए अपना 100 परसेंट दिया है. उन्हें ये सीन करना बहुत मजेदार लगा. इसके अलावा हाल ही में ऋचा चड्ढा के पति अली फजल ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनके डांस की तारीफ की थी. उन्होंने ‘हीरामंडी’ के लिए ऋचा को बधाई भी दी थी.

ऋचा और अली फैजल जुलाई में अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगे

अभिनेत्री इन दिनों अली फैजल के साथ अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं और वे आए दिन ही अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते दिखती हैं. ऋचा चड्ढा जुलाई में पहले बच्चे की मां बनेंगी.

The post हीरामंडी में ‘ड्रंक डांस’ के लिए प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को पीनी पड़ी थी शराब,एक्ट्रेस की हालत हो गई थी खराब appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment