‘हीरामंडी’ का तीसरा गाना’आजादी’ हुआ रिलीज,दिल को छू लेंगे इसके बोल

मुंबई – संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का गीत ‘आजादी’ को निर्माताओं ने सोमवार को रिलीज कर दिया। भंसाली की यह वेब सीरीज 1 मई को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। भंसाली ने वेब सीरीज में बॉलीवुड की कई हसीनाओं को कॉस्ट किया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोईराला, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख शामिल हैं। वेब सीरीज का यह गीत भारत की आजादी के आंदोलन में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले गुमनाम नायकों को श्रद्धांजलि है। इस गाने में भंसाली की हसीनाएं आजादी का गीत गाती हुई दिखीं।संजय लीला भंसाली भव्य फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। देवदास से लेकर पद्मावत तक, उनकी लगभग हर फिल्म में ग्रैंड सेट और शानदार कॉस्ट्यूम्स देखने को मिले। अब डायरेक्टर हीरामंडी के साथ भी यही हैरान करने के लिए तैयार हैं। सीरीज के अपने टीजर और ट्रेलर रिलीज से ही दर्शकों के बीच चर्चा बटोर रहा है।

शानदार कॉस्ट्यूम्स और बेहतरीन म्यूजिक

संजय लीला भंसाली ने अपनी हमेशा की तरह ग्रैंड स्टाइल, शानदार सेट, शानदार कॉस्ट्यूम्स और बेहतरीन म्यूजिक के साथ-साथ ‘आजादी’ को ए एम तुराज़ के दिल को छू लेने वाले बोल को शानदार म्यूजिक के साथ सजाया गया है. “आजादी” को अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभुदेसाई ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. इस गाने में ढोल और पखावज जैसे पारंपरिक वाद्य यंत्रों का इस्तेमाल किया गया है और यह मशहूर फिल्म मेकर्स द्वारा क्रिएट की गई ओरिजनल क्रिएशन है.

गाने में दिखी भंसाली की भव्यता

संजय लीला भंसाली बॉलीवुड में अपने भव्य सेट और पोशाक के लिए जाने जाते हैं, जिसकी झलक इस गीत में देखने को मिल रही है.‘आजादी’ गीत काफी मार्मिक और रोंगटे खड़े कर देने वाला है. इस गीत के बोल एएम तुराज ने लिखे हैं और इसे आवाज अर्चना गोरे, प्रगति जोशी, आरोही, अदिति पॉल, तरन्नुम और अदिति प्रभु देसाई ने दी है.

कलाकारों से सजी “आजादी” भारत के गुमनाम नायकों

सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख जैसे कलाकारों से सजी “आजादी” भारत के गुमनाम नायकों – देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को सम्मानित करने के लिए तैयार है. “आज़ादी” देशभक्ति का सार पेश करता है, गर्व की भावना पैदा करती है और भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई की भावनाओं को दर्शाता है.

The post ‘हीरामंडी’ का तीसरा गाना’आजादी’ हुआ रिलीज,दिल को छू लेंगे इसके बोल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment