हार्दिक से तलाक होने पर प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा ले जाएंगी नताशा?,तलाक पर आया बड़ा अपडेट

नई दिल्लीः मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या बुरे दौर से गुजर रहे हैं. पहले उनकी टीम खराब प्रदर्शन के साथ आईपीएल 2024 से बाहर हुई और अब उनका घर टूटने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक तलाक लेने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा ले जाएंगी. पांड्या या नताशा की तरफ से तलाक को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है.

करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं हार्दिक पांड्या

पांड्या और नताशा काफी वक्त से साथ नहीं दिखे. इन दोनों इंस्टाग्राम पर आखिरी बार 14 फरवरी को फोटो शेयर की थी. हालांकि इसके बाद एक फंक्शन के वीडियो में दोनों साथ दिखे थे. लेकिन अब तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. रिपोर्ट की मानें पांड्या को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा नताशा को देना होगा. इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट शेयर किए गए हैं. पांड्या करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं. वे आईपीएल के लिए मिलने वाली मैच फीस के साथ-साथ और भी कई तरीकों से कमाई करते हैं.

कितनी संपत्ती के मालिक हैं हार्दिक पांड्या

स्पोर्ट्सकीड़ा की एक रिपोर्ट के अनुसार, हार्दिक पांड्या करीब 11 मिलियन डॉलर यानि 91 करोड़ की संपत्ती के मालिक हैं. हार्दिक अधिकांश पैसा क्रिकेट खेलने और विज्ञापन से कमाते हैं. आईपीएल से हार्दिक पांड्या को 15 करोड़ रुपये की फीस मिलती है. इसके अलावा हार्दिक पांड्या बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में ए ग्रेड में हैं और उन्हें हर साल बोर्ड की तरफ से 5 करोड़ रुपये मिलते हैं. बता दें, यह रकम मैच फीस के इतर है.हार्दिक की कमाई इसके अलावा मॉन्स्टर एनर्जी, द सोलड स्टोर, ड्रीम 11, हला प्ले, गल्फ ऑयल, जिलेट, विलेन लाइफ परफ्यूम्स, ज़ैगल, सिन डेनिम, बोट, ओप्पो और रिलायंस रिटेल जैसेब्रांड को एंडोर्स करने से भी होती है. हार्दिक पांड्या ने दो सीजन गुजरात टाइटंस की अगुवाई की है और उनकी कप्तानी में टीम ने पहले ही सीजन का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद उन्हें विज्ञापन भी मिले.

Hardik Pandya 70% Property will be transferred to Natasa Stankovic. They have confirmed their Divorce Today. [News18].

Bro ki bad time nadustundhi… pic.twitter.com/SpRjbPyOvV

— PANJA 🔥 (@RameshHitman45) May 24, 2024

कितमी कमाई कर लेते हैं हार्दिक पांड्या

पांड्या आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. उन्हें टीम की ओर से फीस के तौर पर 15 करोड़ रुपए मिलते हैं. वे इससे पहले गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. गुजरात की टीम भी पांड्या को इतने ही पैसे देती थी. उन्हें इसके साथ भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से भी मैच फीस मिलती हैं. पांड्या की करोड़ों में कमाई है. इसके साथ-साथ वे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाई करते हैं.

वडोदरा और मुंबई में है करोड़ों का घर

हार्दिक पांड्या ने मुंबई में एक अपार्टमेंट लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 30 करोड़ रुपए में घर लिया था. इसके साथ ही उनके पास वडोदरा में एक पैंटहाउस है. इसकी कीमत भी करोड़ों में है. लेकिन तलाक के बाद पांड्या की स्थिति खराब हो सकती है.

करोड़ो की हैं गाड़ियां

हार्दिक पांड्या के पास गाड़ियों का भी कलेक्शन है. 29 वर्षीय क्रिकेटर के पास ऑडी ए6, लेम्बोर्गिनी हुराकन ईवीओ और मर्सिडीज जी वैगन जैसी करोड़ो की गाड़ियां है.

लंबे समय से नहीं दिखे साथ

हार्दिक और नताशा को एक साथ काफी समय से नहीं देखा गया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले इस कपल ने इंस्टाग्राम पर आखिरी बार 14 फरवरी को तस्वीर साझा की थी. दोनों के अलग होने की खबरें लगातार सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर जैसे पोस्ट सामने आए हैं उसके मुताबिक हार्दिक के संपत्ति के 70 फीसदी पर नताशा हक जमा सकती हैं.

हार्दिक की नेट वर्थ 91 करोड़

एक खेल बेवसाइट स्पोर्ट्स कीड़ा की माने तो इस वक्त हार्दिक पंडाया 91 करोड़ रुपये के मालिक हैं. हर महीने की उनकी कमाई तकरीबन 1.2 करोड़ रुपये है. हार्दिक आईपीएल और बीसीसीआई के सालाना करार से मोटी कमाई करते हैं. बीसीसीआई से वह सालाना 5 करोड़ रुपये पाते हैं. साल 2022 में गुजरात टाइटंस ने उनको 15 करोड़ रुपये की मोटी रकम देकर अपने साथ जोड़ा था. साल 2024 में मुंबई इंडियंस ने उनको इतनी की रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था. हार्दिक ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए तकरीबन 55-60 लाख रुपयों कमाते हैं.

आखिरी बार कब दिखे साथ?

बताते चलें कि आखिरी बार पांड्या और उनकी पत्नी 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे के दिन साथ में दिखे थे। इसके बाद दोनों साथ में नजर नहीं आए। वहीं नताशा ने भी हार्दिक के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिये हैं। तस्वीरें सिर्फ वहीं रखी हैं, जिनमें दोनों का बेटा अगस्त्य नजर आ रहा है।

पति को सपोर्ट करने नहीं पहुंची नताशा

हर बार आईपीएल मैचों के दौरान अपने पति को सपोर्ट करने वाली नताशा इस बार दूर-दूर तक कहीं नजर नहीं आईं। ऐसे में दोनों के बीच अनबन और तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। हाला्ंकि न तो हार्दिक और न ही नताशा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कुछ कहा है।

नताशा के पोस्ट से फैंस को हुआ शक

बता दें कि तलाक की खबरों के बीच नताशा का एक पोस्ट भी सामने आया है, जिसमें वे मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वे जिम में वर्कआउट भी करती दिख रही हैं। नताशा के ये सेल्फ केयर वाले पोस्ट देखकर फैंस का डाउट और भी गहराता जा रहा है।

संपत्ति का कितना हिस्सा ले जाएंगी नताशा?

इस बीच रिपोर्ट्स की मानें, तो हार्दिक को नताशा को अपनी प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा देना होगा। इसे लेकर भी कई सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहे हैं। पांड्या के पास करोड़ों की संपत्ति है। ऐसे में संपत्ति का इतना बड़ा हिस्सा एलिमनी के तौर पर बीवी को देना भी अपने आप में बहुत सारे सवाल खड़े कर रहा है।

The post हार्दिक से तलाक होने पर प्रॉपर्टी का 70 प्रतिशत हिस्सा ले जाएंगी नताशा?,तलाक पर आया बड़ा अपडेट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment