हार्दिक पांड्या पर मंडराया बैन का खतरा,मैच हारे और भारी जुर्माना

नई दिल्ली – इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर रहे हार्दिक पंड्या मैच प्रतिबंध का खतरा मंडरा रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मंगलवार को टीम को मिली हार के बाद उसके प्लेऑफ की उम्मीदों को झटका लगा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 7 विकेट पर 144 रन का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में 19.2 ओवर में लखनऊ ने 6 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की.

BCCI ने हार्दिक पर ठोका जुर्माना

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 144 रन ही बना सकी थी. जिसके बाद लखनऊ ने इस आसान से लक्ष्य को 19.2 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया था. वहीं इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया. जिसके बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या पर बीसीसीआई ने 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. इससे पहले एक बार और मुंबई की टीम को स्लो ओवर रेट का दोषी पाया गया था. अब हार्दिक पर ये दूसरी बार जुर्माना लगा है. वहीं अगर तीसरी बार फिर से मुंबई दोषी पाई जाती है तो फिर कप्तान हार्दिक पांड्या पर एक मैच का बैन लग सकता है.

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या

‘मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या पर टाटा इंडियन प्रीमियर लीग के 48वें मैच के दौरान धीमी ओवरगति के लिए जुर्माना लगाया गया है.’इस विज्ञप्ति में बताया गया, ‘यह इस सीजन में धीमी ओवर गति संबंधित टीम का दूसरा अपराध था तो पंड्या पर 24 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया है. बाकी सदस्यों पर 6-6 लाख रुपये या मैच फीस के 25 प्रतिशत में से जो कम हो, जुर्माना लगाया गया है.’हार्दिक पांड्या इस सीजन पहली बार मुंबई इंडियन्स की कप्तानी कर रहे हैं. यह नई जिम्मेदारी में वह अब तक खरे नहीं उतरे हैं और रोहित शर्मा को बतौर कप्तान रिप्लेस करने के चलते उनकी हूटिंग भी खूब हुई है. इस असर टीम के प्रदर्शन पर भी दिखाई दे रहा है और टीम एकजुट होकर परफॉर्म नहीं कर पा रही है.

The post हार्दिक पांड्या पर मंडराया बैन का खतरा,मैच हारे और भारी जुर्माना appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment