हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक होने वाला है तलाक,क्या है पूरी सच्चाई

नई दिल्ली – भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म है कि हार्दिक और उनकी पत्नी का तलाक होने वाला है. इसकी वजह नताशा की सोशल मीडिया एक्टिविटीज हैं. जी हां, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे बदलाव किए हैं, जिसके बाद से ही हर तरफ ये खबर फैल गई है कि हार्दिक और नताशा अलग होने वाले हैं.

हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा

हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और शायद दोनों एक दूसरे से अलग होने वाले हैं. पिछले कुछ दिनों से नताशा सुर्खियों में हैं. सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस को हार्दिक के आईपीएल प्रदर्शन को लेकर ऑनलाइन धमकाया भी गया था. नताशा और हार्दिक पांड्या की शादी 31 मई 2020 को हुई थी और उसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था.

तलाक की खबरों ने क्यों पकड़ा तूल?

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने का पहला सबूत यह है कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘पांड्या’ सरनेम हटा लिया है और साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से हार्दिक या उनके साथ पोस्ट की गई तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. नताशा के अकाउंट पर हार्दिक और नताशा की एक ही तस्वीर है जिसमें वो साथ दिख रहे हैं और ये तस्वीर उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य के साथ खिंचवाई हुई है. उनके तलाक की खबरें सामने आने का दूसरा बड़ा कारण यह भी है कि दोनों ने काफी समय से सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीर शेयर नहीं की है. यहां तक कि 4 मार्च को नताशा का जन्मदिन था, लेकिन हार्दिक ने उन्हें शुभकामना देने के लिए कोई पोस्ट तक नहीं किया था. नताशा इस बार पूरे आईपीएल 2024 सीजन के दौरान एक बार भी हार्दिक की टीम को सपोर्ट करने नहीं आईं.सोशल मीडिया पर लोग खासतौर पर हार्दिक के लिए अभद्र कमेन्ट कर रहे हैं. किसी ने यह तक कह दिया कि हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ धोखा किया है और उन्हें लंदन में किसी और लड़की के साथ देखा गया था. वहीं किसी ने दावा किया कि जो व्यक्ति अपनी प्रोफेशनल लाइफ में लड़खड़ा रहा हो, वो नताशा को भी धोखा दे ही सकता है.

The post हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक होने वाला है तलाक,क्या है पूरी सच्चाई appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment