हरि हर वीरमल्लु’ का हिंदी टीजर हुआ रिलीज,औरंगजेब के रोल में बॉबी देओल रोंगटे खड़े कर देंगे

मुंबई – संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी ‘एनिमल’ के जरिए बॉबी देओल का खोया हुआ चार्म वापस आया. इसे वह काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. हाल में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में वह बड़े भाई सनी देओल संग गेस्ट बनकर आए और अपने खोए हुए स्टारडम को पाने की खुशी जाहिर की और इमोशन होते हुए नजर भी आए. बॉबी के पास एनिमल के बाद साउथ से भी फिल्मों की लाइन लग गई है. सूर्या स्टारर ‘कंगुवा’ से उनका लुक पहले ही सामने आ चुका है. इसमें वह नगेटिव रोल में हैं.

बॉबी देओल अब पवन कल्याण की फिल्म हरिहर वीर मल्लू में

बॉबी देओल अब पवन कल्याण की फिल्म हरिहर वीर मल्लू में नेगेटिव रोल प्ले करने जा रहे हैं. वे फिल्म में मुगल बादशाह औरंजेब का किरदार निभाएंगे. फिल्म का टीजर आ गया है और इसमें बॉबी देओल की अपीयरेंस ने एक बार फिर से जनता के रौंगटे खड़े कर दिए हैं. हरिहर वीर मल्लू का टीजर आ गया है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. इसमें पवन कल्याण का लीड रोल है और फिल्म में उनका सामना बॉबी देओल से होने जा रहा है.

टीजर देख क्या बोले लोग?

टीजर देख लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- बॉबी देओल की अपीयरेंस लाजवाब है. एक दूसरे शख्स ने लिखा- पवन कल्याण को देखने के लिए तो मेरा फर्स्ट डे फर्स्ट शो कन्फर्म है. एक अन्य शख्स ने लिखा- ओह माए गॉड, पवन कल्याण और बॉबी देओल का गोल्डन कॉम्बिनेशन. एक अन्य शख्स ने लिखा- लॉर्ड बॉबी फिर से आ रहा है. मुगल बादशाह के रोल में वे कहर ढा रहे हैं. फिल्म की बात करें तो इसका बजट 200 करोड़ के करीब है. फिल्म साल 2024 में आएगी.

मणिकर्णिका जैसी यादगार ब्लॉकबस्टर फिल्में

निर्देशक कृष जगरलामुडी पहले ही कांचे, गौतमीपुत्र सातकर्णी और मणिकर्णिका जैसी यादगार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं, जिसमें उन नायकों को दिखाया गया है, जिन्होंने उत्पीड़कों के खिलाफ अपने देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी थी. फिल्म में पवन कल्याण के साथ निधि अग्रवाल, बॉबी देओल, सुनील, नोरा फतेही और कई अन्य लोग प्रमुख भूमिकाओं में हैं. मेकर्स ने घोषणा की है कि यह फिल्म साल 2024 के अंत में रिलीज होगी.

The post हरि हर वीरमल्लु’ का हिंदी टीजर हुआ रिलीज,औरंगजेब के रोल में बॉबी देओल रोंगटे खड़े कर देंगे appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment