सौतेले बेटे Ibrahim Ali Khan के लिए करीना कपूर ने कही ये बात

मुंबई – इब्राहिम अली खान फ्लोरिडा में मियामी ग्रैंड प्रिक्स में शामिल हुए।जहां उन्होंने एफ 1 रेसर चार्ल्स लेक्लर से मुलाकात की।उन्होंने इस मुलाकात की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया था।मजेदार बात ये हैं कि इस फोटो पर करीना कपूर ने भी काफी शानदार तरीके से कमेंट किया है।सामने आई फोटो में इब्राहिम ने लाल फेरारी जर्सी और चार्ल्स ने ब्लू जर्सी में देखा जा सकता है।इस फोटो को शेयर करते हुए इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा- मैं जानता हूं, यहां तक कि चार्ल्स ने भी मुझे फेरारी ड्राइवर समझ लिया था।फोटो में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. फोटो में दोनों ही बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

कार रेसिंग में शामिल हुए इब्राहिम

दरअसल, इब्राहिम अली खान हाल ही में मियामी में कार रेसिंग का लुत्फ उठाने गये। सैफ के लाडले ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार रेसिंग से ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर दी हैं। फोटोज में रेड टीशर्ट, डेनिम जींस और रेड स्नीकर्स में बहुत हैंडसम लग रहे हैं। कुछ फोटोज में वह फॉर्मुला 1 ड्राइवर चार्ल्स लेक्लेर्स के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम डेब्यू

इब्राहिम ने चार्ल्स लेक्लर के साथ सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज साझा की है। इन तस्वीरों को इंस्टा पर शेयर करने के तुरंत बाद ही फैंस के लगातार कमेंट्स आने शुरू हो गए। फैंस इब्राहिम को एफ 1 रेजर की ड्रेस में देखकर यही कयास लगा रहे हैं कि वह भी अपने पिता की तरह ही कहीं किसी फिल्म में कार रेसर का किरदार तो नहीं अदा करने वाले हैं। क्योंकि साल 2007 में आई सैफ अली खान की फिल्म ‘फिल्म तारा रम पम’ में सैफ ने एक कार रेसर की भूमिका निभाई थी।

चार्ल्स ने समझा ड्राइवर

इब्राहिम ने कहा, ”मैं खुद हैरान हूं कि चार्ल्स ने मुझे फरारी ड्राइवर समझ लिया।” इब्राहिम की चार्ल्स के साथ इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ”हाहाहाह.. इस फोटो ने मुझे सैफ की फिल्म ‘तारा रम पम’ की याद दिला दी।” एक और फैन ने लिखा, ”दो क्रश को एक ही फोटो में कैसे देखूं।” एक और फैन ने लिखा, ”मैं सैफ और इब्राहिम को देखकर कंफ्यूज हो जाती हूं कि कौन बाप है और कौन बेटा।”

करीना कपूर ने किया इब्राहिम के पोस्ट पर कमेंट

इब्राहिम अली खान की ये तस्वीर देख लोग एक बार फिर उन्हें सैफ की कॉपी कह रहे हैं। दूसरी ओर करीना कपूर भी सौतेले बेटे की पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। एक्ट्रेस ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “तुम्हारा कोई हक नहीं बनता है कि तुम इतने हैंडसम लगो।”

The post सौतेले बेटे Ibrahim Ali Khan के लिए करीना कपूर ने कही ये बात appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment