सौतन का ट्रेलर रिलीज,पत्नी को मरा समझकर कर ली दूसरी शादी

मुंबई – भोजपुरी फिल्मों के स्टार विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, संचिता बनर्जी और देव सिंह की नई फिल्म ‘सौतन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह, विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं, जबकि निर्देशक अजय कुमार झा हैं. यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है और अनोखी घटना पर बनी है. यह फिल्म दर्शकों को न सिर्फ हंसाएगी और गुदगुदाएगी बल्कि भावुक भी कर देगी.

फिल्म ‘सौतन’ को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह

फिल्म ‘सौतन’ को लेकर निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि यह फिल्म प्रेम, संघर्ष और समर्पण की एक अनूठी कहानी है, जिसे हमने बड़े ही जुनून और मेहनत से तैयार किया है. ‘सौतन’ सिर्फ एक फिल्म नहीं, बल्कि यह दिलों को छू लेने वाली एक यात्रा है, जिसमें आपको नए अनुभव और अनोखे भावनाओं का एहसास होगा. हमारी पूरी टीम ने इस फिल्म को के निर्माण में अपना सर्वस्व दिया है, और हमें यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाएगी. उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि दर्शक ‘सौतन’ को उसी तरह अपनाएंगे, जैसे उन्होंने हमारी पिछली फिल्मों को सराहा ह.

भोजपुरी फिल्म सौतन विक्रांत सिंह राजपूत

भोजपुरी फिल्म सौतन विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि मैं अपनी नई फिल्म सौतन में एक अहम किरदार निभा रहा हूं. इस फिल्म की कहानी प्रेम, संघर्ष और समर्पण की अनूठी यात्रा है, जिसे दर्शकों के दिलों को छू लेने के उद्देश्य से बनाया गया है. सौतन की शूटिंग के दौरान मुझे नए अनुभव और सीखने का मौका मिला, और हमारी पूरी टीम ने इसे वास्तविकता में बदलने के लिए कड़ी मेहनत की है. मुझे विश्वास है कि यह फिल्म आपको गहराई से छुएगी और आप इसे उतना ही पसंद करेंगे जितना हमने इसे बनाने में आनंद लिया. उन्होंने कहा कि दर्शकों के प्यार और समर्थन के बिना यह संभव नहीं होता. बता दें कि फिल्म सौतन के लेखक अरबिंद तिवारी, संगीतकार मुन्ना दुबे और गीतकार प्यारेलाल यादव, मुन्ना दुबे और शेखर मधुर हैं.

फिल्म को लेकर यह बोले प्रोड्यूसर

प्रदीप सिंह ने आगे कहा, ‘हमारी पूरी टीम ने इस फिल्म को बनाने में अपना सबकुछ लगा दिया है. हमें यकीन है कि यह फिल्म दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाएगी। हमें उम्मीद है कि दर्शक ‘सौतन’ को उसी तरह अपनाएंगे, जैसे उन्होंने हमारी पिछली फिल्मों को सराहा है.

The post सौतन का ट्रेलर रिलीज,पत्नी को मरा समझकर कर ली दूसरी शादी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment