सोनू सूद का व्हाट्सएप अकाउंट 61 घंटे बाद फिर से हुआ शुरू,जानें वजह

मुंबई – अभिनेता सोनू सूद बीते कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बन हुए हैं। दरअसल, हाल ही में उनका व्हाट्सएप बंद कर दिया गया था। अब 61 घंटों के बाद उनके अकाउंट को दोबारा शुरू कर दिया गया है। लंबे समय तक अकाउंट बंद होने की वजह से उनके व्हाट्सएप पर हजारों की संख्या में संदेश आए हुए हैं।

61 घंटे बाद फिर से हुआ शुरू व्हाट्सएप अकाउंट

❤️🙏 pic.twitter.com/oxjddrLzPm

— sonu sood (@SonuSood) April 28, 2024

इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने ने लिखा, “आखिरकार मेरा व्हाट्सएप वापस आ गया। 61 घंटों में सिर्फ 9483 संदेश। धन्यवाद।” इससे पहले शनिवार को सोनू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए कंपनी से नाराजगी जताई थी।

शनिवार को जताई थी नाराजगी

My number does not work on @WhatsApp.
I have been facing this problem many a times.
I feel time for you guys to upgrade your services. pic.twitter.com/yi2nWIive6

— sonu sood (@SonuSood) April 26, 2024

अभिनेता ने एक्स पर लिखा था, “व्हाट्सएप, मेरा अकाउंट अभी भी काम नहीं कर रहा है। दोस्तों, जागने का समय आ गया है। 36 घंटे से ज्यादा हो गए हैं। जितनी जल्दी हो सके मुझे सीधे मेरे अकाउंट पर मैसेज भेजें। सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे।”

पोस्ट कर दी जानकारी

सोनू सूद ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि फाइनली मेरा व्हाट्सएप अकाउंट फिर से शुरू हो गया है। हालांकि 61 घंटे में 9483 मैसेज मिले हैं, थैंक्स। इसके साथ ही एक्टर ने हंसने वाली और दिल की इमोजी भी शेयर की है। सोनू का अकाउंट फिर से शुरू होने से फैंस भी बेहद खुश हैं।

61 घंटे पहले बंद हुआ था अकाउंट

साथ ही एक्टर ने आगे लिखा था, ‘सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे’. हालांकि, का इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर उनके व्हाट्सएप अकाउंट को क्यों बंद किया गया था. वहीं, अगर एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘फतेह’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आने वाली हैं. इस साल फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैंस फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं.

61 घंटे में मिले इतने मैसेज

सोनू सूद का वॉट्सऐप अकाउंट फिर से एक्टिव हो गया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि आखिरकार मेरा वॉट्सऐप फिर से चालू हो गया है। 61 घंटे में 9483 अनरीड मैसेज मिले, धन्यवाद।

वॉट्सऐप से लगाई थी गुहार

बता दें कि 26 अप्रैल से सोनू सूद अपने वॉट्सऐप बंद होने की समस्या का सामना कर रहे थे। उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पहला पोस्ट किया था और लिखा था कि मेरा वॉट्सऐप नंबर काम नहीं कर रहा है। मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा। मुझे लगता है कि अब आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को अपग्रेड करने का समय आ गया।इसके बाद शनिवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर इसे ठीक करने की गुहार लगाई और लिखा कि अभी भी मेरा वॉट्सऐप अकाउंट काम नहीं कर रहा है। दोस्तों जागने का समय आ गया है। 36 घंटे से ज्यादा हो गए, मुझे सीधे मेरे अकाउंट पर मैसेज करें। सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे।

इस फिल्म में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू इन दिनों अपनी फिल्म फतेह को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म का टीजर इसी साल मार्च में रिलीज किया गया था। इसे देखकर लोग उम्मीद जता रहे हैं कि उन्हें फिल्म में रोमांचक सिनेमाई अनुभव मिलेगा। फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आएंगी।

The post सोनू सूद का व्हाट्सएप अकाउंट 61 घंटे बाद फिर से हुआ शुरू,जानें वजह appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment