सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग शादी के सवालों पर दिया ये रिएक्शन -जानें

मुंबई – बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी और जहीर इसी महीने की 23 तारीख को शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सोनाक्षी और जहीर की शादी इंटीमेट होने वाली है. सोनाक्षी और जहीर ने शादी की खबरों पर चुप्पी साधी हुई थी. अब सोनाक्षी ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो शादी के सवालों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं.

सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे

सोनाक्षी और जहीर लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर साथ में इवेंट्स या डिनर्स पर स्पॉट हो जाते हैं. एक-दूसरे के बर्थडे पर भी दोनों स्पेशल पोस्ट शेयर करते हैं लेकिन सोनाक्षी और जहीर ने अपना रिलेशनशिप कभी ऑफिशियल नहीं किया था.

शादी की खबरों पर सोनाक्षी ने कया कहा ?

आईडीवा दो किए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा- ‘मुझसे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है, और अब, ऐसा लगता है कि यह एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकल जाता है. सबसे पहले, यह किसी का काम नहीं है. दूसरा, ये मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना परेशान क्यों हैं. लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज़्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता है. अब, मुझे इसकी आदत हो गई है. यह मुझे परेशान नहीं करता. लोग उत्सुक हैं… हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?’

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया रिएक्ट

सोनाक्षी की शादी की खबरों पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने जूम से खास बातचीत में कहा- ‘मैं उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है. जब भी वो मुझसे इस बारे में बात करेगी तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है. हम चाहते हैं उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले. लोग मुझसे शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं. आपको इस बारे में कुछ नहीं पता है और मीडिया को सब पता है. इस पर मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा आजकल के बच्चे मां-बाप से पूछते नहीं हैं, बस आकर उन्हें बताते हैं. हमें तो बताए जाने का इंतजार है.’

बात करते हुए इमोशनल हुए शत्रुघ्न सिन्हा

उन्होंने कहा, ‘मेरी बेटी बड़ी हो चुकी है और उसे अपनी जिंदगी का फैसला लेने का पूरा हक है। मुझे पता है कि वो कुछ गलत फैसला नहीं लेगी।’ वहीं बात करते-करते एक्टर थोड़ा इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि ‘सोनाक्षी जब भी शादी करेगी तो मैं उसकी बारात में डांस जरूर करूंगा।’ गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर चर्चा है कि दोनों पिछले कई साल से एक-दूसरे को डेटिंग करने के बाद अब शादी कर रहे हैं। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

‘मेरी शादी को लेकर पापा-मम्मी से ज्यादा…’

‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि लोग मुझसे मेरे मां-पापा से ज्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मजेदार लगता है. अब, मुझे बस इसकी आदत हो गई है. पहले मैं परेशान होती थी, लेकिन अब यह मुझे परेशान नहीं करता. लोग एक्साइटेड हैं… हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?

‘मुझे नहीं पता कि लोग इसे लेकर इतने चिंतित क्यों हैं?’

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, ”सबसे पहले तो यह किसी का बिजनेस नहीं है. दूसरा, यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसे लेकर इतने चिंतित क्यों हैं? लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत फनी लगता है. अब, मुझे बस इसकी आदत हो गई है. यह मुझे परेशान नहीं करता. लोग उत्सुक हैं… अब हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?”

22 और 23 जून को शादी की खबरें

इस बीच हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग सेरेमनी 22 और 23 जून को मुंबई में होगी, जिसमें परिवार और क्लोज फ्रेंड्स को इनवाइट किया गया है.

The post सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग शादी के सवालों पर दिया ये रिएक्शन -जानें appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment