सैफ-करीना की रिसेप्शन में पंचायत एक्टर ने किया वेटर का काम

मुंबई – एक्टर आसिफ खान ने ‘मिर्जापुर’, ‘पंचायत’, ‘पाताल लोक’, ‘पगलैट’ और ‘ह्यूमन’ जैसी ओटीटी सीरीज में काम करके फेम हासिल किया। ‘पंचायत’ में उनका डायलॉग ‘गज्जब बेज्जती है यार’ तुरंत हिट हो गया और आज भी इसे कई लोग पसंद करते हैं। हालांकि, अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान बनाने का उनका सफर आसान नहीं था। कई लोगों की तरह उन्होंने भी मुश्किल राह देखी है, जो टॉप पर रहने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। हालांकि, उनके संघर्ष के दिनों में वो करीना कपूर खान और सैफ अली खान की शादी में काम भी कर चुके हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी में वेटर बने

आसिफ खान ने एक्टर बनने के अपने संघर्षों का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि सपनों के शहर में खुद को बनाए रखना आसान नहीं था. उनके पिता का निधन हो गया था और फिर वे अपना खर्चा चलाने के लिए छोटे-मोटे काम करने लगे थे. हालांकि, 2010 में, उन्होंने अपनी मां को उन्हें एक्टिंग में करियर बनाने की इजाजत देने के लिए मना लिया था., आसिफ ने याद किया कि उन्होंने एक होटल में वेटर के रूप में काम किया था। कुछ महीनों के बाद, जब वह किचन डिपार्टमेंट में काम कर रहे थे, होटल में एक पार्टी थी, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी के रिसेप्शन की थी। उस पल को याद करते हुए एक्टर ने काफी कुछ बताया।

नौकरी छोड़कर थिएटर जॉइन किया

बहरहाल, आसिफ ने नौकरी छोड़ दी और एक मॉल में काम करना शुरू कर दिया। उसी दौरान उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किया और जयपुर, राजस्थान में एक थिएटर ग्रुप में शामिल हो गए। जल्द ही, उन्होंने कास्टिंग असिस्टेंट के रूप में काम करना शुरू कर दिया और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘परी’, ‘पगलैट’ और कई फिल्मों में छोटे रोल्स करना शुरू कर दिया।

The post सैफ-करीना की रिसेप्शन में पंचायत एक्टर ने किया वेटर का काम appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment