सैफ अली खान-करीना कपूर का हुआ झगड़ा,सैफ ने हटवाया करीना के नाम का टैटू

मुंबई – सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena kapoor) की शादी को इस साल अक्टूबर में 12 साल हो जाएंगे. शादी से पहले जब ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे उस वक्त ही सैफ ने करीना के नाम का टैटू अपने हाथ में बनवा लिया था. सालों बाद अब सैफ ने अपने हाथ पर बने सैफीना के टैटू को मोडीफाई करवा लिया है. ऐसे में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी. सैफ अली खान की ये दूसरी शादी थी. इस शादी के बाद उन्हें दो बेटे हुए, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान. लेकिन, हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई, जिसके बाद दोनों के बीच खटपट की खबरें सामने आने लगी.सैफ, करीना से कितना प्यार करते हैं, ये उन्होंने अपनी कलाई पर बनवाए टैटू से साबित किया है. लेकिन हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, जिसमें करीना ने नाम का टैटू गायब दिखा. दरअसल, सैफ हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक्टर के हाथ पर बने करीना के नाम वाले टैटू की जगह दूसरा टैटू नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस ने कॉमेंट करना शुरू कर दिया है कि सैफ अली खान और करीना का तलाक होने वाला है.

एयरपोर्ट दिखा नया टैटू

सैफ मुंबई एयरपोर्ट पर हाल ही में स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर के बाएं हाथ में कलाई के पास बने टैटू पर लोगों की नजर पड़ी. जिस जगह सैफीना के नाम का टैटू बना हुआ था उसे एक्टर ने चेंज करवा दिया. इस बदले हुए टैटू की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वर्कफ्रंट की बात

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान साउथ फिल्म ‘देवरा’ में नजर आने वाले हैं, सैफ के साथ फिल्म में जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर के साथ होंगे. वहीं, करीना कपूर की बात करें, तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘क्रू’ रिलीज हुई थी. इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया.

The post सैफ अली खान-करीना कपूर का हुआ झगड़ा,सैफ ने हटवाया करीना के नाम का टैटू appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment