सुहागन चुड़ैल बन निया शर्मा मचाएगी तबाही -देखे प्रोमो

मुंबई – निया शर्मा अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इस बार निया ‘सुहागन चुडैल’ के साथ वापस आ गई हैं. इस शो में एक्ट्रेस का शैतानी अवतार देखने को मिल रहा है. निया इससे पहले सुपरनेचुरल टीवी शो ‘नागिन 4’ में नजर आ चुकी हैं. ‘सुहागन चुडैल’ में निया चुडैल के किरदार में नजर आएंगी.

सुहागन चुड़ैल’ में नजर आईं निया शर्मा

सुहागन चुड़ैल’ में नजर आईं निया शर्मा आपको बता दें निया शर्मा इस बार ‘सुहागन चुड़ैल’ सीरियल के साथ टीवी पर वापस आ गई हैं.इस शो में एक्ट्रेस का शैतानी अवतार देखने को मिलेगा. निया इससे पहले सुपरनैचुरल टीवी शो ‘नागिन 4’ में नजर आ चुकी हैं. वहीं अब निया ‘सुहागन चुड़ैल’ में चुड़ैल का किरदार निभाती नजर आएंगी.

पहली बार देखेंगे उल्टे पैर वाली दुल्हन

आज तक आपने फिल्मों में या किस्से कहानियों में उल्टे पैर की बातें सुनी होंगी लेकिन इस शो में पहली बार उल्टे पैरों के दर्शन इस तरह करवाए गए हैं कि भाई रूह कांप जाए. फ्रेम में पहले निया शर्मा का हॉट लुक दिखाया गया है और इसके बाद फिर फ्रेम में आते हैं निया शर्मा के उल्टे पैर और कसम से इन्हें देखते ही रूह कांप जाती है. एक तरफ तो आपका ध्यान निया के लुक पर रहता है और एकदम से स्क्रीन पर आते हैं उल्टे पैर.

निया का दिखा शैतानी अवतार

बता दें कि ‘सुहागन चुड़ैल’ में निया शर्मा के साथ जैन इबाद खान भी लीड रोल में हैं. शो में एक्ट्रेस देबचंद्रिमा सिंघा रॉय भी नजर आएंगी. शो की कहानी एक चुडैल के बारे में है जो 200 साल की है और परम शक्ति हासिल करने के मिशन पर है. चुडैल परम शक्ति लेने के लिए 16 श्रृंगार शक्तियां हासिल कर रही है और 16वीं शक्ति सिन्दूर है और इसे लेने के लिए उसे अपने जीवन में 16वें पुरुष को खत्म करना होगा.

The post सुहागन चुड़ैल बन निया शर्मा मचाएगी तबाही -देखे प्रोमो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment