सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं ये एक्ट्रेस ,बनाया बड़ा मंदिर

मुंबई – सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में अभिनय करने के बाद अदा शर्मा के करियर ने एक नई उड़ान भरी। इस साल की शुरुआत में उन्होंने ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में अभिनय किया और आगे उनकी कुछ दिलचस्प फिल्में आने वाली हैं। अदा को लेकर कुछ समय पहले यह खबर भी सामने आई थी कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा स्थित फ्लैट को किराए पर लेने की सोच रही हैं। अभिनेत्री ने अब खुद इस मामले पर प्रतिक्रिया दी है। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अदा ने अपने फैसले के बारे में बात की. कुछ लोगों ने उन्हें बांद्रा की प्रॉपर्टी में जाने से रोकने की कोशिश की थी. अदा ने बताया कि अब वो फाइनली शिफ्ट हो गई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. कुछ महीने पहले खबरें आईं थीं कि अदा सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले फ्लैट में शिफ्ट होने वाली हैं. अब इस खबर को अदा ने खुद कंफर्म कर दिया है. उन्होंने बताया है कि चार महीने पहले वो इस घर में शिफ्ट हो गई थीं. साथ ही उन्होंने बताया है कि नए घर में उन्हें कैसा लग रहा है.

इस प्रोजेक्ट्स में थीं बिजी अदा शर्मा

अदा ने कहा-, ‘मैं चार महीने पहले फ़्लैट में रहने आई थी, लेकिन मैं बस्तर और द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज और अपने कई प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने में बिजी थी. उसके बाद, मैंने मथुरा में हाथी सैंचुरी में कुछ समय बिताया. हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली और मैं आखिरकार यहां बस गई हूं.’ अदा ने आगे कहा- ‘मैं अपनी पूरी ज़िंदगी पाली हिल में एक ही घर में रही हूं और ये पहली बार है जब मैं वहां से बाहर आई हूं. मैं वाइब्स को लेकर बहुत संवेदनशील हूं, और यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है. केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए हैं और हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे. इसलिए, मैं एक ऐसा घर चाहती था जहां से नज़ारा दिखे और पक्षियों को खिलाने के लिए पर्याप्त जगह हो.’

ऐसा घर चाहती थी अदा शर्मा

अदा शर्मा ने बताया कि केरल और मुंबई में उनके पिछले घर हमेशा पेड़ों से घिरे रहते थे जहां वह पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाती थीं। अभिनेत्री ने साझा किया, ‘इसलिए, मैं एक ऐसा घर चाहती थी जहां से नजारे दिखते हों और पक्षियों को दाना डालने के लिए पर्याप्त जगह हो।’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह इसके इतिहास के कारण इस जगह को किराए पर लेने के बारे में कभी अनिश्चित थीं, अदा ने बताया, ‘मैं हमेशा अपने अंतर्ज्ञान का पालन करती हूं, अन्य लोगों की राय का नहीं। कई लोगों ने मुझे हॉरर फिल्म (1920) से अपना करियर शुरू करने से डराने की कोशिश की थी, लेकिन मैंने ऐसा किया और इसके बजाय उन्हें डरा दिया। उन्होंने मुझे द केरल स्टोरी का हिस्सा बनने से भी मना कर दिया और फिल्म ने जिस तरह की संख्याएं बनाईं वह सभी के देखने लायक है।’

अदा शर्मा ने घर में बनवाया मंदिर

अदा शर्मा ने कहा कि उन्हें कई लोगों ने मना किया लेकिन वह अपने फैसले पर टिकी रही. अदा ने 5 साल के लिए यह अपार्टमेंट किराए पर लिया है. अदा अपने इस नए फ्लैट को यूनीक लाइफ स्टाइल में ढाल रही हैं. उन्होंने पूरे फ्लैट को सफेद रंग से रंगवाया. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने निचले हिस्से को एक मंदिर में बदल दिया है. ऊपरी मंज़िल पर, एक कमरा म्यूजिक रूम, दूसरा डांस स्टूडियो और छत को हरे-भरे बगीचे में बदलवाया है.अदा ने घर में बहुत कम फर्नीचर रखे हैं. उनका लाइफ स्टाइल में फर्श पर सोना और खाना शामिल है. अगस्त 2023 में अदा ने इस अपार्टमेंट को रेंट पर लेने की प्रकिया शुरू की थी. रिपोर्ट के मुताबिक, दिसंबर 2019 में इस फ्लैट को सुशांत सिंह राजपूत ने 4.5 लाख रुपए प्रति माह पर किराए पर लिया था.

घर को किया ट्रांसफॉर्म

अदा ने ये घर 5 सालों के लिए किराए पर लिया है. इस घर में रहने के साथ उन्होंने इसे पूरा ट्रांसफॉर्म भी कर दिया है. उन्होंने पूरे व्हाइट अपार्टमेंट में पेंटिंग करना शुरू कर दिया है. साथ ही नीचे वाले फ्लोर को मंदिर बना दिया है. ऊपर वाले फ्लोर में एक म्यूजिक रूम, एक डांस स्टूडियो और छत को गार्डन सैंचुरी में बदल दिया है.

अदा शर्मा वर्कफ्रंट

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करे तो , अदा शर्मा को आखिरी बार ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में देखा गया था। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। आने वाले दिनों में अदा शर्मा को ‘द गेम ऑफ गिरगिट’ में देखा जाएगा।

The post सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं ये एक्ट्रेस ,बनाया बड़ा मंदिर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment