सुशांत सिंह राजपूत के घर पर राम भजन गाती दिखीं अदा शर्मा,यूजर ने किया ट्रोल

मुंबई – ‘द करेल स्टोरी’ से लोगों में खास पहचान बनने वालीं अदा शर्मा, पिछले कुछ महीनों से दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने इन अटकलों पर ब्रेक लगाकर खबर की पुष्टि भी की थी. हाल ही में उनका इसी घर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘राम भजन’ गाती नजर आ रही हैं. उनको ‘राम भजन’ गाता देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में शिफ्ट हुईं अदा शर्मा

दरअसल, अदा शर्मा सुशांत सिंह राजपूत के उस अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई हैं, जहां एक्टर ने मृत पाए गए थे। इसी घर से अब अदा वीडियो वायरल हो रहा है और ये दिवंगत अभिनेता के फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा। कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है। चर्चा है कि अदा ने इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने से पहले कुछ बड़े बदलाव भी किए थे। अभिनेत्री ने अपार्टमेंट के पहले फ्लोर पर मंदिर बनवाया है। जिसकी झलक इस वीडियो में देखी जा सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर राम भजन गाती दिखीं अदा शर्मा

पॉपुलर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वायरल वीडियो में अदा सिंपल सफेद सलवार कमीज पहने हुए हैं और घर में बने मंदिर के पास भजन गा रही है. उन्होंने राम भजन गुनगुनाते देख ट्रोल्स ने उन्हें आड़े हाथों लेना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा- ‘ध्यान आकर्षित करने का अच्छा तरीका है.’ एक अन्य ने लिखा- ‘इन्हें भी तो 2029 के चुनावों में भाजपा के टिकट से लड़ना है. उनको भी स्मृति ईरानी और कंगना रनौत बनना है’. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘फेम के लिए क्या क्या करना पड़ता है.’

वायरल हुआ वीडियो

पिछले कुछ महीनों से अदा शर्मा के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर बात की और कन्फर्म किया कि वह चार महीने पहले ही इस घर में शिफ्ट हुई हैं. सुशांत सिंह राजपूत के घर से उनका एक लेटेस्ट वीडियो भी वायरल हुआ है. इसमें उन्हें भजन गाते हुए देखा जा सकता है. पॉपुलर पैपराजी हैंडल विरल भयानी की शेयर की गई एक क्लिप में अदा शर्मा को एक सफेद संगमरमर के स्टेज पर बैठे देखा जा सकता है. इसके पीछे पूजा का सामान है. एक सिंपल सफेद सलवार कमीज पहने हुए अदा शर्मा एक राम भजन गाती हैं. यह वीडियो इंस्टा पर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

शिफ्ट होने के अपने फैसले के बारे में डिटेल से बताया

अदा शर्मा ने हाल ही में बताया किया कि वह अब अपने नए माहौल में पूरी तरह से घर जैसा महसूस करती हैं. बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अदा ने सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने के अपने फैसले के बारे में डिटेल से बताया. इसमें कहा गया कि कुछ लोगों ने उन्हें बांद्रा की प्रॉपर्टी में शिफ्ट होने से रोकने की कोशिश की थी. “मैं चार महीने पहले फ्लैट (मोंट ब्लांक अपार्टमेंट, बांद्रा) में शिफ्ट हुई थी लेकिन मैं बस्तर और द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज समेत अपने प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने में बिजी थी. इसके बाद मैंने मथुरा में हाथी अभयारण्य में कुछ समय बिताया. हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली और मैं आखिरकार यहां आ गई.”

अपार्टमेंट में अदा शर्मा ने कराए बदलाव

अदा ने इस घर में शिफ्ट होने से पहले कुछ बड़े बदलाव किए हैं. पहले फ्लोर पर मंदिर बनवाया है. म्यूजिक और डांसिंग रूम अलग है. एक्ट्रेस को प्लांट्स का शौक है तो वह अपने पुराने घर से प्लांट्स ले कर आई हैं. उन्होंने टैरेस गार्डन भी बनवाया है.उन्होंने कहा कि उन्हें अपने फैसले पर कभी शक नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि उन्होंने दूसरों की राय पर ध्यान देने के बजाय अपने मन को सुना. अदा ने पांच साल के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया है. अपने करियर के बारे में बताते हुए अदा ने बताया कि लोगों ने उन्हें हॉरर फिल्म 1920 से डेब्यू करने और द केरल स्टोरी पर काम करने से रोकने की कोशिश की थी. फिर भी उन्होंने अपनी सूझबूझ पर भरोसा किया और अपने नए घर की तरह ही उन प्रोजेक्ट्स पर काम करना जारी रखा.

यूजर ने किया ट्रोल

वीडियो में अदा शर्मा सिंपल सफेद सलवार सूट में नजर आ रही हैं और घर में बने मंदिर के पास बैठकर भजन गा रही है। जैसे ही यूजर्स को पता चला कि अदा का ये वीडियो सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट का है तो लोगों ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- ‘ध्यान आकर्षित करने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘इन्हें भी 2029 के चुनावों में भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ना है। उनको भी स्मृति ईरानी और कंगना रनौत बनना है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘फेम के लिए क्या क्या नहीं करना पड़ता है।’

घर के बारे में क्या बोली थीं अदा?

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें इस घर से अच्छी वाइब्स आती हैं। अभिनेत्री ने ये भी कहा था कि वह किसी भी तरह के अंधविश्वास पर यकीन नहीं है। साथ ही अदा ने ये भी कहा था कि इस घर में कोई भी सुशांत की बात नहीं करता। वो या उनकी टीम किसी भी ऐसे शख्स के बारे में बातचीत नहीं करते, जो वहां मौजूद ही नहीं ह

The post सुशांत सिंह राजपूत के घर पर राम भजन गाती दिखीं अदा शर्मा,यूजर ने किया ट्रोल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment