‘सिंघम अगेन’ में हुई इस साउथ एक्टर की एंट्री

नई दिल्ली – अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का इंतजार लोगों को बेसब्री से है। इस फिल्म में कई बड़े सितारे पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं। यही वजह है कि फिल्म को लेकर प्रसंशकों में काफी ज्यादा उत्सुकता है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। साउथ की कई फिल्मों में नकारात्मक भूमिका निभा चुके टॉलीवुड अभिनेता अजय की भी इस फिल्म में एंट्री हो गई है।

‘सिंघम अगेन’ में तेलुगू स्टार अजय की एंट्री

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ लगातार चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर आया लेटेस्ट अपडेट फैंस को एक्साइटमेंट डबल करने वाला है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें अजय देवगन तेलुगू स्टार अजय के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ बताया जा रहा है कि फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय की एंट्री हो गई है और उन्हें महत्वपूर्ण किरदार के लिए कास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि अजय फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। अब देखने वाली बात होगी कि अजय देवगन की फिल्म में तेलुगू स्टार अजय नजर आएंगे या नहीं।

अजय देवनग फिर से अपने किरदार में

फिल्म में अजय देवनग फिर से अपने किरदार को दोहराते हुए नजर आने वाले हैें। वहीं, तेलुगु अभिनेता अजय भी पुलिस वाले की भूमिका में ही दिखेंगे। कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपने प्रभावशाली अभिनय के लिए मशहूर अजय सिंघम अगेन से हिंदी भाषी दर्शकों के दिल में गहरी छाप छोड़ने के लिए काफी उत्सुक हैं। हालांकि उनके किरदार को लेकर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

इस साल 15 नवंबर को रिलीज

‘सिंघम अगेन’ की बात करें तो यह फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी। पहले इसे स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज करने की तैयारी थी, लेकिन बाद में तारीख को आगे बढ़ा दिया गया। यह फिल्म में अपने पिछले दोनों भाग की तरह हाई-ऑक्टेन एक्शन और मनोरंजक कहानी का वादा करती है। फिल्म में अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। वहीं, अर्जुन कपूर इस फिल्म में नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं।

The post ‘सिंघम अगेन’ में हुई इस साउथ एक्टर की एंट्री appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment