‘सावि’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में छाए अनिल कपूर

मुंबई – अनिल कपूर, हर्षवर्धन राणे और दिव्या खोसला स्टारर फिल्म ‘सावी’ का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं। मई की शुरुआत में इसका टीजर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और अब आज 21 मई को इसका धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

ट्रेलर की धमाकेदार झलक

ट्रेलर की शुरुआत दिव्या खोसला के किरदार से होती हैं। वे कैमरे में अपना बयान रिकॉर्ड करती हैं और कहती हैं कि अगर आप यह वीडियो देख रहे हैं तो आप सब जानते हैं कि मैं एक क्रिमिनल हूं। इसके बाद वे अपनी कहानी की झलक दिखाती हैं। दिव्या का किरदार सावि अपने पति यानि हर्षवर्धन राणे और बेटे के साथ हंसी-खुशी रहती हैं, लेकिन एक दिन उनकी खुशियों पर ग्रहण लग जाता है। उनके पति को खून और ड्रग्स के इल्जाम में देश के सबसे बड़े जेल में बंद कर दिया जाता है। सावि यह जानती हैं कि उनका पति बेगुनाह है और ऐसे में वे पति को जेल तोड़कर बाहर लाने की योजना बनाती है। उनकी जिंदगी का यह सफर उन्हें एक साधारण ग्रहणी से क्रिमिनल बना देता है।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

‘सावी’ के 1 मिनट 52 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत दिव्या खोसला से होती हैं। जहां वह एक वीडियो रिकॉर्ड करती हैं और कहती हैं कि अगर आप सब यह वीडियो देख रहे हैं, तो आप जानते हैं कि मैं एक क्रिमिनल हूं, लेकिन यह पूरी कहानी नहीं है। इसके बाद ट्रेलर में दिखता है कि सावी यानी कि (दिव्या) अपने परिवार के साथ खुशी-खुशी रहती हैं, लेकिन फिर हर्षवर्धन राणे जो इस फिल्म में उनके पति का किरदार निभा रहे हैं उन्हें पुलिस खून और ड्रग्स के इल्जाम में पकड़कर देश के सबसे बड़े जेल में बंद कर देती है। इसके बाद शुरु होती है सावी के स्ट्रगल की कहानी। वो अपने बेगुनाह पति को छुड़वाने के लिए एड़ी-चोटी का दम लगा देती हैं। उन्हें बाहर निकालने के लिए वह लॉकअप तोड़ने का प्लान करती है, जिसमें उनकी मदद अनिल कपूर करते हैं।

The post ‘सावि’ का दमदार ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में छाए अनिल कपूर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment