सलमान नहीं चाहते की भांजी अलीजेह उनपर किताब लिखें

मुंबई – सलमान खान उन एक्टर्स में से हैं, जो अपनी फैमिली को सबसे ज्यादा प्रायोरिटी देते हैं। इतना ही नहीं वो अपने भांजे और भांजियों के भी चहेते हैं। सलमान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के साथ सलमान की खास बॉन्डिंग दिखाई देती है। अलीजेह ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘फर्रे’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन से बनाई गई थी। ओटीटी पर रिलीज होने के बाद लोगों ने फिल्म को काफी सराहा।अलीजेह का डेब्यू सक्सेसफुल होने पर दुबई में एक इवेंट होस्ट किया गया। इवेंट के दौरान होस्ट सोफी चौधरी ने अलीजेह से पूछा कि अगर उन्हें अपने मामा सलमान पर किताब लिखनी हो, तो वो कौन सा टॉपिक चुनेंगी।

Megastar #salmankhan Dubai pic.twitter.com/CWNOVjzxXA

— Ifty khan (@Iftykhan15) May 19, 2024

क्यों सलमान खान नहीं लिखवाना चाहते बायोपिक?

दरअस, इवेंट में अलीजेह अग्निहोत्री से पूछा गया कि वह अपने मामू सलमान खान पर बनी किताब का क्या नाम देना चाहेंगी। अलीजेह कुछ जवाब देतीं, उससे पहले ही सल्लू मियां ने अपने जवाब से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया। सलमान ने कहा, “मैं कभी भी उसे अपने ऊपर किताब लिखने नहीं दूंगा।”इसके बाद अलीजेह अग्निहोत्री ने जवाब में कहा, “मुझे नहीं लगता है कि ऐसी कोई किताब होने वाली है।” फिर ‘टाइगर’ एक्टर ने कहा, “वह मेरे बारे में कितना जानती ही है। मैं कोई बेस्ट सेलर्स नहीं चाहता हूं।”

सलमान खान ने किताब लिखने से रोका!

इवेंट के दौरान, अलीजेह अग्निहोत्री से पूछा गया कि अगर उन्हें पॉपुलर मामू (सलमान खान) के बारे में एक किताब लिखनी हो तो वह कौन सा टाइटल चुनेगी. इससे पहले कि वह जवाब दे पाती, सलमान ने मजाक में कहा, “मैं उसे कभी भी मेरे बारे में किताब लिखने नहीं दूंगा.” सलमान के इस तत्काल जवाब सुन वहां मौजूद लोग हंस पड़े. फिर उन्होंने कहा, “कितना ही जानती है मेरे बारे में…”

अरबाज मामा से लेती हैं सलाह, सोहेल सुनाते हैं चुटकुले

अलीजेह ने इससे पहले इस साल एक कार्यक्रम में बताया था कि अगर वह अभिनेत्री नहीं होतीं तो फिल्म निर्देशक होतीं। अलीजेह से उस कार्यक्रम में यह भी पूछा गया था कि क्या वो अपने मामा सलमान खान को लेकर कोई फिल्म बनाएंगी? इस पर अलीजेह ने तुरंत हां में जवाब दिया था। अलीजेह ने बताया था कि अगर उन्हें हंसना होता है तो वो सोहेल खान के पास जाती हैं। वो उन्हें खूब हंसाते हैं। सलाह लेने के लिए अरबाज मामा का सहारा लेती हैं। उनका कहना है कि अरबाज काफी अच्छी सलाह देते हैं।

The post सलमान नहीं चाहते की भांजी अलीजेह उनपर किताब लिखें appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment