सलमान खान को कार्तिक आर्यन ने किया रिप्लेस

मुंबई – बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं, लेकिन अब उनके हाथ से सूरज बड़जात्या की बड़े बजट की फिल्म चली गई है, क्योंकि अब सूरज ने अपनी फिल्म के लिए दूसरे हीरो का चुनाव कर लिया है। आखिर कौन हैं यह अभिनेता जिन्होंने सलमान को सूरज की फिल्म से कर दिया रिप्लेस।

प्रेम की शादी

सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में उनका नाम प्रेम होता है। निर्देशक सूरज बड़जात्या की आगामी फिल्म में भी जो मैन लीड अभिनेता होगा उसका नाम प्रेम रखा जाएगा। लेकिन अब सलमान के हाथों से यह फिल्म कार्तिक आर्यन के पास चली गई है। अगर जानकारी सही है तो सलमान की जगह कार्तिक फिल्म में प्रेम का किरदार निभाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूरज और कार्तिक के बीच फिल्म को लेकर मीटिंग पहले ही हो चुकी है। सूरज की इस आगामी फिल्म का नाम ‘प्रेम की शादी’ बताया जा रहा है। सूरज बड़जात्या अपनी अगली निर्देशित फिल्म के लिए बाकी कलाकरों की कास्टिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म परिवारों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक ड्रामा फिल्म होगी। हो सकता है कि ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज के बाद इस फिल्म की शूटिंग का काम शुरू हो जाए।

सिंगल फैमिली पर बेस्ड होगी फिल्म

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस प्रोजेक्ट पर अभी भी बातचीत चल रही है और बड़जात्या को लगता है कि कार्तिक में नए जमाने का प्रेम बनने की क्षमता है, क्योंकि वह चाहते हैं कि उनका हीरो स्क्रीन पर मासूमियत से भरा हो. यह फिल्म कथित तौर पर मॉर्डन पीरियड में सिंगल फैमिली पर बेस्ड है.

जुलाई तक प्रेम को फाइनल कर लेंगे बड़जात्या

इस रिपोर्ट से पता लगा कि, कार्तिक आर्यन को भी सूरज बड़जात्या का विचार काफी पसंद आया है. वो फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड भी दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, साइन करने से पहले पूरी स्क्रिप्ट सुनने का इंतजार कर रहे हैं. जुलाई के मिड तक सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म की कास्टिंग पर सबकुछ क्लियर हो जाएगा. इसके बाद ही पूरी कहानी लिखी जाएगी.

The post सलमान खान को कार्तिक आर्यन ने किया रिप्लेस appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment