सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना,सामने आया मूवी का नाम और रिलीज डेट

मुंबई – एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की साउथ में तगड़ी फैन फॉलोइंग थी, लेकिन जब अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ रिलीज हुई तो इसमें ‘श्रीवल्ली’ बनकर उन्होंने हिंदी बेल्ट में भी अपनी धाक जमा ली। इसके बाद ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की बीवी गीतांजलि के किरदार ने उनकी फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा इजाफा कर दिया। इतनी सक्सेस मिलने के बाद अब रश्मिका के हाथ मानो जैकपॉट लग गया है। उन्होंने सीधे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में एंट्री मारी है। वो डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस की फिल्म ‘सिकंदर’ की हीरोइन बनेंगी।

सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना

Salman Khan की Sikandar का ऐलान इसी साल ईद के मौके पर किया गया था। सलमान ने बताया कि अगले साल ईद पर वो सिकंदर बनकर आ रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म के डायरेक्शन की कमान आमिर खान की सुपरहिट मूवी ‘गजनी’ के निर्देशक एआर मुरुगादॉस ने संभाली है। अब इस फिल्म की हीरोइन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

रश्मिका को पसंद आया अपना रोल

रिपोर्ट के अनुसार साजिद नाडियाडवाला को फिल्म की कहानी के हिसाब से जिस तरह की एक्ट्रेस की तलाश थी, उसपर रश्मिका बिल्कुल फिट बैठती हैं. उन्होंने रश्मिका को कहानी सुनाई, जिसके बाद उन्होंने फिल्म में अपने पार्ट को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की. साथ ही एआर मुरुगादॉस और साजिद नाडियाडवाला के अप्रोच को भी एप्रिशिएट किया. वही, फिल्म को लेकर भी कहा जा रहा है कि ये सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं होगी, बल्कि इसकी स्टोरी काफी स्ट्रॉन्ग होगी. जिसमें इमोशन और ड्रामा भी होगा.

रश्मिका मंदाना ने जाहिर की अपनी खुशी

रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर ‘सिकंदर’ फिल्म में अपनी एंट्री पर रिएक्ट करते हुए खुशी जाहिर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं बहुत आभारी हूं।’हाल ही में ‘एनिमल’ और ‘पुष्पा’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद, रश्मिका मंदाना फिर से दर्शकों को ‘सिकंदर’ में एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। सलमान और रश्मिका की अनोखी जोड़ी फैन्स को ईद 2025 पर क्या नया दिखाने वाली है, इसके लिए सब बेहद उत्साहित हैं।

सलमान खान और रश्मिका मंदाना की पहली फिल्म

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान संग ये रश्मिका की पहली फिल्म होगी, जिसके लिए वो बोर्ड में शामिल हो गई हैं। कहा गया, ‘साजिद नाडियाडवाला एक नई जोड़ी की तलाश में थे, क्योंकि स्क्रिप्ट में कुछ ऐसी ही डिमांड थी। उन्होंने रश्मिका को उनके हिस्से की स्क्रिप्ट सुनाई और एक्ट्रेस इसे सुनकर काफी एक्साइटेड नजर आईं।’

पहले भी साथ काम कर चुके हैं सलमान और साजिद

‘सिकंदर’ सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी को फिर से साथ लेकर आई है, जिन्होंने इससे पहले ‘किक’, ‘जुड़वा’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया था। इसके अलावा एआर मुरुगादॉस, जिन्हें ‘गजनी’ और ‘हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, इस प्रोजेक्ट में एकसाथ आ रहे हैं।

जून में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बताया जा रहा है कि ये एक एक्शन मूवी से कहीं ज्यादा होगी। इसकी शूटिंग जून में शुरू होने वाली है। इससे पहले 14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर फायरिंग हुई थी, फिर भी उन्होंने अपने किसी भी शेड्यूल को पोस्टपोन या कैंसिल नहीं किया।

धमाकेदार होगी 2025 की ईद

‘सिकंदर’ टाइटल ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है, यह दर्शकों के मन में रोमांच और जिज्ञासा जगाता है, जिससे दर्शक जादू को देखने के लिए एक्साइटेड हो जाते हैं. इस फिल्म में सलमान को पहले कभी न देखे गए असाधारण सिनेमाई रोमांच के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ईद 2025 अब और भी ज़्यादा धमाकेदार होने जा रही है!

सालों से ईद पर आती रही हैं सलमान खान की फिल्में

सलमान खान सालों से ईद पर अपनी फिल्में लेकर आ रहे हैं. ईद पर रिलीज होने वाली एक्टर की पहली फिल्म 1997 में ‘जुड़वां’ थी. तब से उन्होंने ईद रिलीज के साथ अपने फैन्स का मनोरंजन करने की आदत सी बना ली. ‘दबंग’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘एक था टाइगर’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सुल्तान’, ‘भारत’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ सहित उनकी कई हिट फिल्में ईद के मौके पर रिलीज हुईं. हालांकि, बीते साल उन्होंने इस ट्रेंड को तोड़ा, जब ‘टाइगर 3’ बिना ईद के सिनेमाघरों में आई.

The post सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना,सामने आया मूवी का नाम और रिलीज डेट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment