सर्जरी के लिए मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुईं भारती सिंह,एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

मुंबई – फेमस कॉमेडियन भारती सिंह फिलहाल ‘डांस दीवाने सीजन 4’ की मेजबानी कर रही हैं। उन्हें हाल ही में कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने अपने व्लॉग के जरिए शेयर किया कि उन्हें पिछले तीन दिनों से गंभीर पेट दर्द हो रहा था, शुरुआत में उन्होंने इसे गैस्ट्रोनल समझकर टाल दिया था। हालांकि, जब दर्द असहनीय हो गया, तो उन्होंने चिकित्सा सहायता लेने का फैसला किया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। भारती के कुछ टेस्ट हुए और डॉक्टरों ने पुष्टि की कि पित्ताशय में पथरी के कारण उनके पेट में तेज दर्द हो रहा था।

भारती सिंह के गॉल ब्लेडर में स्टोन!

भारती सिंह (Bharti Singh News) ने व्लॉग में अपनी हालात बताई है. साथ ही बताया है कि डॉक्टर ने कई टेस्ट किए हैं, जिसके बाद पता चला है कि उनकी दिक्कत गंभीर है. टेस्ट के बाद पता चला है कि उनके गॉल ब्लेडर में स्टोन है, वो भी किसी वेन में फंसा है. भारती व्लॉग में कहती हैं- मैं कुछ भी खाती-पीती हूं तो दुखता है और उल्टी हो जाती है.

सर्जरी से ही हो सकती हैं ठीक

भारती ने अपने फैंस को ये भी बताया कि उनकी स्थिति का एकमात्र समाधान सर्जरी है और वह सर्जरी कराएंगी। वह अपने फॉलोअर्स को अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए भी कहती हैं और उन्हें पेट दर्द होने पर टेस्ट कराने की सलाह देती हैं क्योंकि शुरू में उन्होंने अपने लक्षणों को गैस्ट्रो-संबंधी और एसिडिटी की समस्या समझ लिया था।

भारती का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

भारती के अस्पताल में कुछ टेस्ट हुए और डॉक्टरों ने पुष्टि की कि पित्ताशय में पथरी के कारण उनके पेट में तेज दर्द हो रहा था। भारती ने प्रशंसकों को यह भी बताया कि उनकी स्थिति का एकमात्र समाधान सर्जरी है और वह सर्जरी कराएंगी। वीडियो में भारती अपने बेटे गोला को याद करते हुए भावुक होती नजर आ रही हैं। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया।

भारती सिंह ने अपने बेटे को याद कर हुई इमोशनल

वीडियो में Bharti Singh अपने बेटे गोला को याद करते हुए इमोशनल भी होती नजर आईं। उन्होंने अपेन फैंस से माफी मांगते हुए कहा कि वह अस्पताल से वीडियो शूट कर रही हैं। उन्होंने वीडियो में आगे बताया कि दर्द की वजह से वह पिछले तीन दिनों से अपने परिवार को सोने नहीं दे रही हैं। उन्होंने वीडियो में बताया कि कैसे वह बेहद दर्द में हैं और पति हर्ष लिंबाचिया पिछले दो दिनों से उनकी वजह से सो नहीं पाए हैं। उन्होंने अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया और खुलासा किया कि वह कुछ भी नहीं खा पा रही हैं क्योंकि उनके पेट में दर्द हो रहा है। भारती को बुरा लगता है क्योंकि उनके परिवार के सभी लोग अपना काम छोड़कर एक-एक करके उनसे मिलने आ रहे हैं।

दर्द के बावजूद मस्ती-मजाक

दर्द और अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद, भारती कर्मचारियों के साथ मजाक करती रहती हैं। भारती अपने बेटे का जिक्र करती हैं और बताती हैं कि उन्होंने हर्ष से देर रात करीब 10-11 बजे अस्पताल आने का अनुरोध किया था, जब उनका बेटा गोला गहरी नींद में सो रहा हो। वह बताती हैं कि जब वे घर पर नहीं होती हैं, तो गोला उन्हें पूरे घर में ढूंढता है। बाद में भारती अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पातीं और अपने बेटे गोला को याद करके रोने लगती हैं। वह कहती हैं कि गोला के साथ घर पर उनके अलावा बहुत सारे लोग हैं।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं भारती

भारती सिंह फिलहाल ‘डांस दीवाने’ के चौथे सीजन की मेजबानी कर रही हैं। माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जज की कुर्सी पर बैठे हैं। भारती कई पंजाबी और हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2011 में आई फिल्म ‘एक नूर’ के जरिए अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। भारती को आखिरी बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था।

The post सर्जरी के लिए मुंबई के अस्पताल में भर्ती हुईं भारती सिंह,एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment