संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ आज इतने बजे होगी रिलीज़

मुंबई – बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ इस समय सुर्खियों में छाई हुई है। संजय लीला भंसाली पिछले 15 साल से इस विषय पर फिल्म बनाने को लेकर सोच विचार कर रहे थे। फिलहाल आगामी 1 मई 2024 को हीरामंडी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

मल्टीस्टारर वेब सीरीज

हीरामंडी में दर्शक मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल आदि सितारे एकसाथ नजर आने वाले हैं. सबसे पहले सीरीज का पोस्टर इसके बाद कास्ट का लुक रिवील किया गया था. जिसमें सभी अदाकाराएं रजवाड़े अवतार में नजर आ रही थीं. संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार देखने के लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं. लोग मल्टीस्टारर कहानी और हीरामंडी का आलीशान सेट भी देखने के लिए बेताब हैं.

क्या है वेब सीरीज की कहानी?

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में आजादी से पहले भारत में वेश्याओं की जिंदगी और उनके संघर्ष की कहानी बयां की जाएगी. इस सीरीज को 1940 के दशक के बैकड्रॉप पर बनाया गया है. 31 जनवरी को नेटफ्लिक्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें सभी लीड एक्ट्रेसेस के फर्स्ट लुक की झलक देखने को मिली थी.

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’

इस समय रिलीज होगी ये वेब सीरीज संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ देखने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वेब सीरीज आगामी 1 मई 2024 को दोपहर 1.30 बजे के आसपास रिलीज की जाएगी। ऐसे में दर्शकों को अब कल दोपहर का इंतजार है। आपको बता दें कि हीरामंडी के सभी गाने फैंस को बहुत पसंद आ रहे हैं।

The post संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ आज इतने बजे होगी रिलीज़ appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment