संजय दत्त ने ‘वेलकम टू द जंगल’ की बीच में छोड़ी शूटिंग ,जानें वज़ह

मुंबई – अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल चर्चा में बनी हुई है। इस मल्टीस्टारर फिल्म का बज अनाउंसमेंट से ही बना हुआ है। बीच में वेलकम 3 को लेकर खबर आई कि संजय दत्त ने फिल्म से किनारा कर लिया और इसके पीछे वजह बताई गई अक्षय कुमार से उनकी अनबन। इस खबर ने फैंस को बेहद निराश किया, क्योंकि मुन्ना भाई एमबीबीएस के बाद संजय दत्त और अरशद वारसी फिर साथ नजर आने वाले थे।

वेलकम टू जगल’ मल्टी स्टार फिल्म

अक्षय कुमार की ‘वेलकम टू जगल’ के बारे में लंबे समय से बाते हो रही हैं। मल्टी स्टारर इस मूवी क पोस्टर और एक बीटीएस वीडियो सामने आया था। जिसमें दिशा पाटनी से लेकर रवीना टंडन, श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार शामिल हैं। खबर थी थी संजय दत्त भी इस मूवी में होंगे। जिससे फैन्स और भी एक्साइटेड हो गए थे। मगर अब मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वह इस मूवी में नजर नहीं आएंगे। ऐसा क्यों, आइए कारण बताते हैं।

क्यों वेलकम 3 से अलग हुए संजय ?

वेलकम टू द जंगल से संजय दत्त के अलग होने की खबर को सच बताया जा रहा है, लेकिन अक्षय कुमार के साथ उनकी अनबन की अफवाह बेबुनियाद है। हिंदुस्तान टाइम्स को एक सूत्र ने बताया, वेलकम टू द जंगल से संजय दत्त महीनों पहले अलग हो चुके हैं। इसके पीछे कारण उनकी हेल्थ बनी है। कैंसर के इलाज के चलते एक्टर फिल्म के एक्शन सीक्वेंस नहीं कर सकते थे। इसलिए उन्होंने वेलकम 3 से खुद को बाहर कर लिया है।

कैंसर की वजह से छोड़नी पड़ी फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त को पिछले साल कैंसर जैसी भयानक बीमारी का सामना करना पड़ गया था. संजय को फेफड़ों का कैंसर हुए था. लम्बे समय से चल रहे इलाज के वजह से अब उन्होंने कैंसर पर जीत हासिल कर लिया है. कैंसर होने के बाद भी मुन्ना भाई ने कई फिल्में की लेकिन अब अक्षय के वेलकम 3 में काम करने के लिए उन्होंने साफ़ मना कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संजय अब एक्शन मूवी का काम करने में असमर्थ हैं. एक्शन सेगमेंट की फिल्में वो नहीं करना चाहते हैं.

संजय दत्त ने एक दिन की शूटिंग की थी

‘वेलकम टू द जंगल’ लोकप्रिय ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। कई हालिया रिपोर्टों में कहा गया था कि संजय ने 15 दिनों तक शूटिंग की, लेकिन ‘पिंकविला’ ने बताया कि वह सिर्फ एक ही दिन था। पोर्टल के सूत्र ने कहा कि संजय के किरदार में फिल्म में बहुत अधिक एक्शन था, और इसलिए, उन्होंने अपनी हेल्थ को देखते हुए फिल्म छोड़ने का फैसला किया।

संजय ने बीच में छोड़ी शूटिंग

वेलकम टू द जंगल को लेकर सूत्र ने खुलासा किया, “संजय फिल्म को लेकर एक्साइटेड थे और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी थी। दुर्भाग्य से, कुछ महीने पहले मड आइलैंड में सिर्फ एक दिन की शूटिंग पूरी करने के बाद, उन्होंने निर्देशक को बताया कि वो कैंसर से लड़ाई और उसके बाद के ट्रीटमेंट के बाद हेल्थ इशू की वजह से शूटिंग जारी नहीं रख सकते।”

संजय को नहीं थी एक्शन की उम्मीद

सूत्र ने आगे कहा, “वेलकम 3 ह्यूमर से भरी एक मसाला फिल्म है, लेकिन इसमें बहुत सारा एक्शन भी शामिल है, जिसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी और उन्होंने इसे परफॉर्म करने में खुद को असमर्थ पाया।”

एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है वेलकम 3

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म वेलकम टू द जंगल कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन से बहरी हुई मूवी है. सूत्रों की माने तो इस फिल्म में जितनी कॉमेडी है उतना ही एक्शन है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में संजय के किरदार में बहुत एक्शन था जिन्हे करने में वो असमर्थ थे इसलिए मध आइलैंड में एक दिन के शूटिंग के बाद उन्होंने डायरेक्टर को बताया कि कैंसर के लम्बी लड़ाई के बाद वो एक्शन वाली फिल्में नहीं कर सकते।

‘वेलकम टू जंगल’ की रिलीज और कास्ट

2023 में इस मूवी का ऐलान सभी कलाकारों के साथ किया गया था। अक्षय के साथ, फिल्म के कलाकारों में दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज , अरशद वारसी, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, परेश रावल, लारा दत्ता, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी और मीका सिंह शामिल हैं। इसे 2024 में रिलीज करने का प्लान है, जिसे अहमद खान डायरेक्टर कर रहे हैं।

संजय दत्त का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड में सुपर मूवी देने वाले संजय दत्त भले ही वेलकम 3 से अलग हो गए हैं, लेकिन आगामी महीनों में उनकी बहुत सी ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमाघरों और ओटीटी पर आने वाली हैं. जिनमें बाप, द गुड महाराज, ग्यारह, इंशाल्लाह, मुन्ना भाई 3 जैसी फिल्में शामिल हैं.

The post संजय दत्त ने ‘वेलकम टू द जंगल’ की बीच में छोड़ी शूटिंग ,जानें वज़ह appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment