श्वेता तिवारी के साथ कट्टो गिलहरी सॉन्ग पर चिराग पासवान ने किया था जबरदस्त डांस ,देखें वीडियो

मुंबई – लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने जब से चुनाव में जीत हासिल की है, तब से ही चर्चा में बने हुए हैं। कभी कंगना रनौत के साथ उनका वीडियो वायरल हो रहा है तो कभी उनकी फिल्म का पुराना क्लिप सामने आ रहा है। जाहिर है कि चिराग पासवान फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने पहले एक्टिंग में हाथ आजमाया था। उन्होंने कंगना रनौत के साथ एक फिल्म की, लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही, जिससे उनका अभिनय करियर खत्म हो गया। बिहार से निर्वाचित होने के बाद जैसे ही वह संसद जा रहे हैं, उनका एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ डांस कर रहे हैं।

कट्टो गिलहरी गाने में श्वेता संग चिराग

श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने डांस से भी फैंस का दिल जीतना बखूबी जानती हैं. श्वेता की गिनती एक बेहतरीन डांसर में भी होती हैं. ऐसे में उन्होंने चिराग के साथ एक गाना शूट किया था जिसका नाम था कट्टो गिलहरी (Katto Gilehri) जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इनस गाने को अबतक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है,और करीब 68 K से ज्यादा के लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 10,459,920 व्यूज मिल चुके हैं.

चिराग की पहली फिल्म थी ‘मिले ना मिले हम’

फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ गाना‘कट्टो गिलहरी’गाने के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं, वही इसका संगीत साजिद वाजिद ने तैयार किया है. इस फिल्म के मुख्य कललाकार की बात करें तो चिराग पासवान, कंगना रनौत,सागरिका घाटके औऱ कबीर बेदी जैसे सितारे थे. आपको बता दें कि चिराग नेता बनने से पहले अभिनेता थे. साल 2011 में डायरेक्‍टर तनवीर खान की फ‍िल्‍म ‘मिले ना मिले हम’ से चिराग पासवान ने डेब्‍यू किया था. हैं.

‘कट्टो गिलहरी’ पर चिराग पासवान का डांस

जावेद अख्तर ने फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ का गाना ‘कट्टो गिलहरी’ लिखा था, जिसका संगीत साजिद वाजिद ने दिया था। फिल्म में चिराग पासवान, कंगना रनौत, सागरिका घाटगे और कबीर बेदी जैसे कलाकार थे। नेता बनने से पहले, चिराग पासवान ने एक्टिंग में अपना करियर बनाया। 2011 में निर्देशक तनवीर खान की फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ से उन्होंने डेब्यू किया।

पांचों सीटों पर जीत हासिल

इस बार चिराग पासवान ने पीएम मोदी के साथ बिहार की पांच सीटों पर चुनाव लड़ा और पांचों पर जीत हासिल की। अब वह अपनी जीत के बाद संसद में नजर आएंगे। चिराग बिहार की राजनीति में राजा माने जाने वाले दिग्गज नेता राम विलास पासवान के बेटे हैं।

कंगना संग संसद में जोड़ी पर चर्चा और मुलाकात

चिराग ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस बार मंडी से सांसद चुन कर आई हैं. चिराग ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म तो नहीं चली लेकिन संसद में दोनों एकबार फिर साथ होंगे. अब हाल ही में एनडीए सांसदों की मीटिंग के वक्त चिराग ने कंगना को आवाज लगाकर मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने बातचीत की, गले मिले

बॉलीवुड से फिल्मों की ओर

2011 में फिल्म रिलीज होने के बाद चिराग पासवान की एक्टिंग की दुकान नहीं चली. उन्हें जल्द ही ये बात समझ आ गई और वो भी अपने पिता रामविलास पासवान की तरह राजनीति की तरफ आ गए. 2019 लोकसभा चुनाव में वे सांसद बने और 2024 में उन्होंने बिहार से अपनी पार्टी के टिकट पर 5 सांसदों को जीत दिलाई. एनडीए सरकार के तीसरे कार्यकाल में चिराग पासवान मंत्री बन रहे हैं. कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान ने जिस तरह से मेहनत की, खूब पसीना बहाया उसी का फल है कि एलजेपी (आर) ने अच्छा प्रदर्शन किया और जितनी सीटों पर चुनाव लड़ी सब पर जीत हासिल की.

अब सांसद बन गए हैं चिराग

चिराग पासवान को इस बार पीएम मोदी के साथ मिलकर बिहार में 5 सीटों पर चुनाव लड़े थए औरऔर चिराग ने पांचों सीटें अपने नाम की हैं. वहीं अब वो अपनी जीत के साथ ससंद में नजर आने वाले हैं. बता दें चिराग दिग्गज नेता राम विलास पासवान के बेटे हैं जिन्हें बिहार की राजनीति मका राजा माना जाता था.

The post श्वेता तिवारी के साथ कट्टो गिलहरी सॉन्ग पर चिराग पासवान ने किया था जबरदस्त डांस ,देखें वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment