श्वेता तिवारी के पहले पति ने बेटी के बदले माँगा 93 लाख का फलेट

मुंबई – मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने दम पर पहचान बनाई और आज वह घर-घर फेमस हो चुकी हैं. लेकिन प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। श्वेता तिवारी की दो बार शादी हुई लेकिन दोनों ही असफल रही.

श्वेता के संग मारपीट करते थे राजा

आपको बता दें कि राजा और श्वेता की शादी 1998 में हुई थी जो कि 2012 में टूट गई थी. शादी के कुछ सालों बाद ही इनके रिश्ते में दरार आ गई थी. बेटी के जन्म के बाद भी दोनों के रिश्ते नहीं सुधरे और ये अलग रहने लगे. राजा पर एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि वो एक्ट्रेस के संग मारपीट करते थे. इतना ही नहीं वो श्वेता की कसौटी वाले सेट पर आकर उन्हें तंग करते थे और इसके लिए एक्ट्रेस ने एकता कपूर से मदद तक मांगी थी.

तुम मुझे फ्लैट दो, मैं तुम्हें तलाक और दूंगा

तलाक के बाद एक इंटरव्यू में श्वेता ने कहा था, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि जज ने जब कहा ‘तलाक मंजूर किया जाता है’ तो मुझे कितनी खुशी हुई थी. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है लेकिन अंत में आखिरकार सफलता मिल ही गई. वो समय काफी तनाव से भरपूर था. श्वेता ने खुलासा किया था कि तलाक के बदले राजा ने उनके सामने एक शर्त रखी थी और कहा था, मैं प्रॉपर्टी के लिए अपनी बेटी को छोड़ दूंगा, तुम मुझे फ्लैट दो, मैं तुम्हें तलाक दूंगा.

श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया

श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि राजा चौधरी से तलाक लेना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस वजह से वह कई समय तक परेशान भी थीं लेकिन जब अंत में जज ने ये कहा कि तलाक मंजूर किया जाता है तो वह उस दिन काफी खुश थीं. हालांकि मामला यहीं नहीं थमा राजा चौधरी ने तलाक के बाद श्वेता तिवारी से एक ऐसी शर्त रखी जो ना चाहकर भी एक्ट्रेस को माननी पड़ी.

The post श्वेता तिवारी के पहले पति ने बेटी के बदले माँगा 93 लाख का फलेट appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment