श्रुति हासन-शांतनु हजारिका का 4 साल का बाद हुआ ब्रेकअप!,जानें वज़ह

मुंबई – बॉलीवुड से लेकर साउथ तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी श्रुति हासन हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्रुति हासन और शांतनु हजारिका हमेशा अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं दोनों एक बार फिर अपने रिश्तों को लेकर लाइमलाइट में आ चुके हैं। कपल को लेकर झटका देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो गया है। वहीं अब चार साल रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कपल के ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है।

श्रुति हासन-शांतनु हजारिका का ब्रेकअप

कुछ देर पहले पैपराजी अकाउंट विरल भयानी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो गया है। कपल अब साथ नहीं हैं और सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं, श्रुति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्रिप्ट नोट लिखा, जिसमें लिखा था, ‘यह एक बहुत क्रजी जर्नी थी, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला।’

4 साल बाद तोड़ दिया रिश्ता

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका ने अपने ब्रेकअप के बारे में अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। श्रुति और शांतनु लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे और पिछले कुछ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे। वे अक्सर एक साथ नजर आते थे और वहीं एक-दूसरे के प्यार का इजहार करने से भी कभी नहीं कतराते थे। सांतनु एक प्रसिद्ध डूडल कलाकार हैं। उन्होंने रफ्तार, डिवाइन और रित्विज सहित कई पॉपुलर हस्तियों के साथ काम किया है।

करीब एक महीने से श्रुति और शांतनु अलग-अलग रह रहे हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रुति हासन और शांतनु अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ फैसले लेना चाहते हैं जो उनके लिए ठीक हों इसलिए दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। जाहिर है कि शांतनु वीडियो गेम डिजाइनर और पेंटर हैं। दोनों पिछले लंबे समय से लिव-इन में रह रहे थे। हालांकि अब खबर है कि करीब एक महीने से श्रुति और शांतनु अलग-अलग रह रहे हैं।

कौन हैं शांतनु हजारिका

ऐसा प्रतीत होता है कि श्रुति और शांतनु ने अपने व्यक्तिगत हितों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अलग-अलग रास्ते अपनाने का फैसला किया है। मुंबई स्थित असमिया कलाकार शांतनु हजारिका एक विजुअल आर्टिस्ट, वीडियो गेम डिजाइनर और चित्रकार हैं। उनकी रचनात्मक प्रतिभा ने श्रुति का ध्यान तब खींचा जब वह अपनी किताब पर काम कर रही थीं, जिसमें उनकी कविताएं हैं। शांतनु ने पुस्तक के लिए एक चित्रकार और डिजाइनर के रूप में योगदान दिया और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

श्रुति हासन ने हटाई तस्वीरें

आपको बता दें कि श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का ब्रेकअप क्यों हुआ है? इस पर फिलहाल अब तक कोई खास वजह नहीं सामने आई है। इसके अलावा दोनों ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक साथ वाली तस्वीरें भी हटा दी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार साउथ स्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘सालार’ में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी।

सोशल मीडिया वाला श्रुति और शांतनु का प्यार

श्रुति और शांतनु ने एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया। उनका प्यार सोशल मीडिया से शुरू हुआ। एक इंटरव्यू में सालार एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें शांतनु की पेंटिंग बहुत पसंद आई थी। श्रुति का कहना था कि वह शांतनु के बारे में नहीं जानती थीं, लेकिन उनकी पेंटिंग्स उन्हें काफी पसंद थी।

श्रुति हासन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन को आखिरी बार ‘सालार’ में देखा गया था। इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। ‘सालार 2’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।इसके अलावा, ‘डेकोइट’, ‘टॉक्सिक’ और सुपरस्टार रजनीकांत की ‘कुली’ जैसी परियोजनाओं में उनके शामिल होने की अफवाहें हैं। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

The post श्रुति हासन-शांतनु हजारिका का 4 साल का बाद हुआ ब्रेकअप!,जानें वज़ह appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment