शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज के बीच जोरदार टक्कर

मुंबई – गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच अहमदाबाद में मुकाबले के दौरान मैदान पर भी एक टक्कर देखने को मिली। शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज की भिड़ंत हो गई। इसके बाद सिराज के हाथ में हल्की सी चोट भी आई और इसमें विराट कोहली की भी भूमिका थी।गुजरात की पारी के दौरान दूसरे ओवर में ही यह घटना घटित हुई। शुभमन गिल रन लेने के लिए दौड़े थे और सिराज से टकरा गए। हालांकि वह रन आउट होने से बच गए और सुरक्षित अपनी क्रीज में भी पहुँच गए। सिराज खुद ही गेंदबाजी कर रहे थे।

🎥 WATCH

A collision and a near run-out! 🎯#TATAIPL | #GTvRCB

— IndianPremierLeague (@IPL) April 28, 2024

विराट कोहली की वजह से चोटिल हो जाते गिल और सिराज

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल और RCB के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में टकरा गए। गिल एक रन लेना चाहते थे मगर सिराज उनके रास्ते में आ गए। दोनों खिलाड़ी आपस में टकराए और गिर गए। ये घटना गुजरात टाइटंस की पारी के दूसरे ओवर में हुई थी। गिल ने गेंद को मिड-ऑफ की तरफ खेला और एक रन चुराने की कोशिश की।

गिल की फ्रैंचाइजी गुजरात टाइटन्स

गिल की फ्रैंचाइजी गुजरात टाइटन्स (GT) ने दोनों स्टार खिलाड़ियों की इस मुलाकात का यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है।जीटी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘शुभरात, फिर मुलाकात.’ इसके साथ ही उसने यह वीडियो विराट कोहली और शुभमन गिल को भी टैग किया है।आईपीएल का यह सीजन इस बार दोनों ही टीमों के लिए कुछ फीका रहा है।रॉयल चैलेंजर्स की टीम अब तक 10 मैच खेलकर सिर्फ 3 में ही जीत दर्ज कर पाई है, जबकि गुजरात इतने ही मैचों में सिर्फ 4 जीत पाई है।दोनों टीमों का अब प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल लग रहा है।हालांकि गुजरात के पास अभी प्लेऑफ में पहुंचने थोड़ी बहुत जो उम्मीद बची है वह RCB से बेहतर है।

गिल 19 गेंद में 16 रन बनाकर आउट

शुभमन गिल आरसीबी के खिलाफ लगातार संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे। वह अहमदाबाद में काफी धीमी पारी खेलकर आउट हुए। उनका स्ट्राइक रेट 100 का भी नहीं था। गिल ने 19 गेंद का सामना कर सिर्फ 16 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट इस पारी के दौरान सिर्फ 84 का था।

The post शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज के बीच जोरदार टक्कर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment