शिवांगी जोशी से सगाई की अफवाहों पर कुशाल टंडन ने तोड़ी चुप्पी, खोल कर रख दिया पूरा सच

मुंबई – टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन को एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें ये बताया गया था कि दोनों जल्द ही सगाई करने वाले हैं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही लोग इंटरनेट पर बस इन दोनों के बारे में चर्चा कर रहे हैं। इस बीच अब टीवी के पॉपुलर एक्टर कुशाल टंडन ने काफी समय बाद इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी संग सगाई की खबरों पर क्या कहा है।

कुशाल ने डेटिंग की खबर पर दिया रिएक्शन

कुशाल टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में वह पंचिंग बॉल के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि ‘यार मीडिया वालों, एक बात बताओ, मेरी सगाई हो रही है और मुझे ही नहीं पता।

शिवांगी ने भी लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

शिवांगी जोशी भी पीछे नहीं रहीं। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। इस स्टोरी में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आई लव रूमर्स, मुझे अपने बारे में ही कुछ ऐसी बेहतरीन चीजें पता चलती हैं, जो मुझे पता ही नहीं थीं।’

इस शो में दोनों ने साथ में किया था काम

बता दें, टीवी शो ‘बरसातें मौसम प्यार का’ में कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी ने एक साथ काम किया। इस शो के बाद दोनों के बीच अच्छा दोस्ती हो गई। दोनों ने कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जिसमें उनकी गहरी बॉन्डिंग देखने को मिली। इन्हीं पोस्ट को देखते हुए दोनों की डेटिंग रूमर्स शुरू हो गईं। फिलहाल दोनों ने पहले भी डेटिंग की खबरों का खंडन किया था और अब दोनों एक बार फिर अफवाहों का खंडन एक साथ कर रहे हैं।

The post शिवांगी जोशी से सगाई की अफवाहों पर कुशाल टंडन ने तोड़ी चुप्पी, खोल कर रख दिया पूरा सच appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment