शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन जल्द कर सकते है सगाई

मुंबई – ‘बरसातें: मौसम प्यार’ का सीरियल में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कुशाल टंडन (Kushal Tandon) लीड रोल में थे. इस शो के दौरान ही इन दोनों सितारों के लिंकअप की खबरें आ रही थीं. ये शो तो अब ऑफ एयर हो चुका है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये दोनों सितारें अपने रिश्ते को नाम देने की प्लानिंग कर रहे हैं. खबरों की मानें तो दोनों सितारों की जल्द सगाई होने वाली है.

शिवांगी जोशी पर्सनल लाइफ के चलते लगातार सुर्खियों में

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते कुछ समय से शिवांगी जोशी का नाम टीवी के जाने-माने एक्टर कुशाल टंडन संग जुड़ रहा है। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया है। वहीं अब रीयल लाइफ में भी लोग उन्हें साथ देखने के लिए बेताब से हैं। ऐसे में दोनों के अफेयर की अफवाह उड़ने के बाद से ही फैंस काफी खुश थे। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया। फिलहाल तो अब शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन को लेकर ऐसी खबरें आनी शुरू हो चुकी हैं कि जल्द ही दोनों सगाई कर सकते हैं।

कुशाल और शिवांगी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो

कुशाल और शिवांगी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के दौरान एक दूसरे के साथ की खूब सारी फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में एक दूसरे के साथ की बॉन्डिंग साफ नजर आईं. इसके अलावा भी ये दोनों सितारे लगातार कोई ना कोई फोटोज शेयर करके फैंस के साथ जुड़े रहते हैं.डेटिंग की खबरों के पहले शिवांगी जोशी का नाम ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर मोहसिन खान के साथ नाम जुड़ चुका है. जबकि कुशाल टंडन लंबे वक्त तक पहले गौहर खान को डेट कर चुके हैं. फिलहाल गौहर ने कई साल पहले इस्माइल दरबार के बेटे जैद से निकाह किया. जैद और गौहर का एक बेटा है. जिसके साथ की वो फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

The post शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन जल्द कर सकते है सगाई appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment