शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन थाईलैंड में मना रहे वेकेशन -फोटो वायरल

नई दिल्ली – ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी सीरियल में नायरा का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं, कयास लगाया जा रहा था कि वो गौहर खान के एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर ऑफिशियली मुहर नहीं लगाई है. इन अफवाहों के बीच अब उनका थाईलैंड वेकेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है, जो इस बात की तस्दीक कर रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

सगाई की खबरों के बीच फिर साथ दिखा रूमर्ड कपल

कुछ दिनों से शिवांगी जोशी और एक्टर कुशाल टंडन सगाई की अफवाहों को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे. इन दोनों को लेकर खबर आई थी कि जल्दी ही शिवांगी और कुशाल सगाई करने वाले हैं. हालांकि इन अफवाहों को दोनों ने ही खारिज कर दिया था. वही डेटिंग रुमर्स के बीच एक बार फिर शिवांगी और कुशाल साथ में स्पॉट हुए हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

एक्टर्स शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन थाईलैंड में

Barsatein Mausam Pyar Ka का एक्टर्स शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन थाईलैंड में बॉक्सिंग मैच इंजॉय करते नजर आए. इस वीडियो ने इनके रिलेशनशिप की अफवाहों को और हवा दे दी है. मालूम हो कि शिवांगी 25 साल की हैं और कुशाल 39 के हैं। दोनों की उम्र के बीच 14 साल का फासला है.

शिवांगी और कुशाल जल्द करेंगे सगाई?

हालांकि अभी तक इस फोटो पर शिवांगी और कुशाल में से किसी का भी रिएक्शन सामने नहीं आया है. बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, शिवांगी और कुशाल टंडन को ‘बरसात’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ही एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने जल्द ही रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में भी सोचा है. सूत्र के मुताबिक शिवांगी और कुशाल जल्द ही सगाई करने का प्लान बना रहे हैं.

The post शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन थाईलैंड में मना रहे वेकेशन -फोटो वायरल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment