शाहरुख खान को अहमदाबाद के अस्पताल से मिली छुट्टी

मुंबई – बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। खबर है कि हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। ऐसे में उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

सुपरस्टार शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक

सुपरस्टार शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक के बाद अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और गुरुवार शाम उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गईअहमदाबाद (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने बताया, “खान को आज शाम अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। वह अस्पताल से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए हैं।” अभिनेता को बुधवार को यहां मल्टी-स्पेशलिटी केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। निजी अस्पताल ने अभी तक खान की स्वास्थ्य स्थिति पर कोई बयान जारी नहीं किया है।इस बीच, शाहरुख खान को गुरुवार शाम मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया। अभिनेता ने मीडिया का अभिवादन नहीं किया और एक बड़े छाते से खुद को छिपाए रखा। गौरी खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी सुपरस्टार के साथ एयरपोर्ट पर देखी गईं।

मैनेजर पूजा ने कहा किंग खान अब ठीक हैं

वहीं, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलाली ने एक्टर का हाल बताया और साथ ही फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है. पूजा ने X पर लिखा है कि शाहरुख अभी एकदम ठीक हैं और उनके फैंस का दुआओं व प्यार के लिए बहुत शुक्रिया. बता दे 22 मई की रात को किंग खान को दिक्कत हुई थी जिसके बाद न्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि एक्टर को तेज गर्मी के कारण हीट स्ट्रोक और डीहाइड्रेशन हुआ था.

जूही चावला ने भी दिया था हेल्थ अपडेट

वहीं एक्ट्रेस जूही चावला भी अपने पति जय मेहता के साथ शाहरुख खान का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंची थीं। न्यूज18 से बात करते हुए जूही चावला ने किंग खान का हेल्थ अपडेट भी दिया था। उन्होंने कहा था- शाहरुख खान की तबीयत कल रात ठीक नहीं थी लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है और अब वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। ईश्वर की मर्जी हुई तो वह जल्द ही उठ खड़े होंगे और वीकेंड में स्टैंड में टीम को चीयर-अप करेंगे, जब हम फाइनल खेलेंगे।

The post शाहरुख खान को अहमदाबाद के अस्पताल से मिली छुट्टी appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment