शाहरुख खान की KKR की जीत पर कनाडा के सिंगर ड्रेक ने लगाया करोड़ों का दाव

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन 17 के फाइनल मुकाबले में आज शाम शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ( KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला होना है. हर तरफ आईपीएल के इस फाइनल मुकाबले की ही चर्चा है. फाइनल मुकाबले पर भारत ही नहीं दुनियाभर के कई बड़े सेलिब्रिटीज़ की भी नज़र है. इसे शाहरुख खान का जलवा ही कहा जाएगा कि कई ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके कनैडियन रैपर और सिंगर ड्रेक भी केकेआर को सपोर्ट कर रहे हैं. सिर्फ सपोर्ट ही नहीं उन्होंने तो केकेआर की जीत पर बड़ दाव ही लगा दिया है.

ड्रेक की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

शनिवार को ड्रेक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया. स्क्रीनशॉट से पता चला कि उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ होने वाले आईपीएल फाइनल में केकेआर पर पैसा लगाया है. उन्होंने 250000 लाख डॉलर ( करीब 2 करोड़ 7 लाख रुपये) शाहरुख की टीम की जीत पर लगाए हैं. अगर वो जीतते हैं तो उन्हें लगभगर 425000 डॉलर ( करीब 3 करोड़ 52 लाख 99 हज़ार रुपये) मिलेंगे.

बेटिंग ऐप का स्क्रीनशॉट शेयर करने के साथ ही उन्होंने हंसने की इमोजी के साथ लिखा, “क्योंकि सुरेश सुब्रमण्यम की टीम बाहर हो गई है, इसलिए मैं क्रिकेट का अपना पहला दाव केकेआर पर लगाने जा रहा हूं.” इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में केकेआर की टैग लाइन भी लिखी, “कोरबो लोड़बो जीतबो.” पोस्ट से पता चलता है कि क्योंकि उनके मैनेजर सुब्रमण्यम की टीम बाहर हो गई है इसलिए वो पैसा लगा रहे हैं.

IPL फाइनल में क्या होगा?

चेन्नई के एमए चिदंबर स्टेडियम में आईपीएल 17 का फाइनल खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले रंगारंग कार्यक्रम भी होना है. क्लोजिंग सेरेमनी में पॉप बैंड इमैजिन ड्रैगन्स भी परफॉर्म करेगा. फिनाले पर करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों की नज़रें होंगी. हैदराबाद और कोलकाता की टीम के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है. जिस तरह से टूर्नामेंट के दौरान दोनों टीमें खेली हैं, उसे देखकर ये कह पाना बेहद मुश्किल है कि किस टीम का पलड़ा भारी है.

ड्रेक के दाव पड़ चुके हैं उल्टे

ड्रेक के जब दावों की बात आती है तो यहां उन्होंने काफी पैसे गंवाए हैं. इसमें 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर का दांव भी शामिल है. यह दाव उन्होंने 2022 में इसराइल अदेसान्या और एलेक्स परेरा के यूएफसी फाइट पर लगाई थी. ड्रेक ने इस मुकाबले में अदेसान्या के जितने पर दाव लगाया था. हालांकि, यहां उनका पूर्वानुमान पूरी तरह से गलत रहा. इस मैच में परेरा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अदेसान्या को धूल चटाई थी. यहां तकनीकी नॉकआउट के माध्यम से परेरा को कामयाबी हासिल हुई थी.

The post शाहरुख खान की KKR की जीत पर कनाडा के सिंगर ड्रेक ने लगाया करोड़ों का दाव appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment