शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ होगी बेटी सोनाक्षी की शादी,आजकल के बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते

नई दिल्ली – सोनाक्षी सिन्हा और बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल की शादी की चर्चा जमकर सुर्ख‍ियां बटोर रही है। बताया जाता है कि दोनों 23 जून को शादी कर रहे हैं। इस अचानक आई खबर से हर कोई हैरान है। फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा कि यह वाकई होने जा रहा है। हालांकि अभी तक सोनाक्षी या जहीर इकबाल की ओर से शादी की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं आया है, पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने जरूर प्रतिक्रिया दी है। शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि उनकी बेटी सोनाक्षी ने उन्हें अभी तक शादी के बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया है। हालांकि, इस दौरान उन्‍होंने कुछ ऐसास भी कहा है कि ज‍िससे यह कयास लग रहे हैं कि क्‍या द‍िग्‍गज एक्‍टर और टीएमसी सांसद शत्रुघ्‍न इस र‍िश्‍ते से खुश नहीं हैं?

जानिए शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या था

एक्टर ने कहा, मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव परिणामों के बाद में यहां आ गया. मैंने बेटी की शादी के बारे में किसी से बात नहीं की है. तो आपका सवाल है कि वह शादी कर रही हैं? इसका जवाब है उन्होंने मुझे किसी ने कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैं मीडिया में मैने पढ़ा है. अगर वह मुझ पर भरोसा करेंगी, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उसकी खुशी की कामना करते हैं. हम उसके फैसले पर पूरा भरोसा करते हैं. वह कभी भी संविधान से बाहर या अवैध फैसला नहीं लेगी. एक वयस्क के रूप में अपने फैसले खुद लेने का अधिकार रखती है.”आगे उन्होंने कहा, “ऐसा कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा. मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इसकी जानकारी क्यों नहीं है और मीडिया को इसकी जानकारी है. मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल बच्चे सहमति नहीं लेते, मां-बाप को सिर्फ बताते हैं. हम सूचित किए जाने का इंतजार कर रहे हैं.”

शत्रुघ्न सिन्हा को है बेटी पर यकीन

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, ‘हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है. वह कभी भी कोई गलत फैसला नहीं लेंगी. एक अडल्ट होने के नाते उन्हें अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है. मैं यह भी कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा. मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस कथित शादी के बारे में जानकारी क्यों नहीं है, और मीडिया को इसकी जानकारी है. मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि आजकल के बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते, बस इन्फॉर्म करते हैं. हम भी इंतजार कर रहे हैं कि कब बताया जाएगा कि शादी कर रहे हैं.’

The post शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ होगी बेटी सोनाक्षी की शादी,आजकल के बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment