शक्ति अरोड़ा के बाद भाविका शर्मा ने भी छोड़ा ‘गुम है किसी के प्यार में शो

मुंबई – स्टार प्लस का फेमस शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में 15 साल का लीप आने वाला है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने एक बार फिर से इसमें बड़ा बदलाव करने की ठान ली है. अगर सब कुछ प्लान के हिसाब से रहा है तो शो से कई बड़े सितारों का पत्ता कट जाएगा. शो भाविका शर्मा , शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह को मेकर्स बाहर कर देंगे. अब इन खबरों पर शक्ति अरोड़ा ने अपना रिएक्शन दिया और बताया.

गुम है किसी के प्यार में’ में 10 साल का लीप

‘गुम है किसी के प्यार में’ में 10 साल का लीप आ रहा है. ऐसे में हितेश भारद्वाज ईशान बनकर शो में एंट्री करेंगे.वहीं, दो और नामी एक्टर्स इसमें अहम भूमिका में दिखाई देंगे. अब ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, भाविका शर्मा, जो सवी के रोल में दिखाई देंगी. उन्होंने भी इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है.अब शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा दोनों ही इस शो में नजर नहीं आएंगे. अब मेकर्स नए कलाकारों को लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि ईशान के रोल के लिए हितेश भारद्वाज दिखाई देंगे। लेकिन सवी के लिए अभी उनको तलाश करना है.

शक्ति अरोड़ा ने GHKKPM के बारे में कही थी ये बात

शक्ति अरोड़ा ने बताया था कि उन्हें जब लीप के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गए थे. उन्होंने कहा कि वह चौंक गए थे. क्योंकि रेटिंग के मामले में शो अच्छा कर रहा था. लीप तब लाया जाता है, जब शो अच्छा न कर रहा हो. साथ ही उन्होंने कहा था कि शो में ईशान और सवी के बीच रोमांस भी नहीं दिखाया जा रहा था.नोंकझोंक पर ही फोकस था. उसकी कमी उन्हें खली थी.

क्या भाविका भी छोड़ देंगी शो

वहीं शो के बारे में बात करते हुए शक्ति अरोड़ा ने कहा कि उन्हें आने वाले लीप के बारे में कुछ नहीं पता है. उन्होंने कहा कि अगर मैं प्रोड्यूसर होता तो यह डिसीजन नहीं लेता. मेरा मतलब है, चलता फिरता शो है और वह भी 2 की टीआरपी के साथ जो बहुत अच्छा है, खासकर जब अनुपमा जैसा शो भी 2.3 पर है. मुझे लगता है कि मेकर्स इससे अधिक की उम्मीद कर रहे हैं, शायद 3 या उससे अधिक. लेकिन अगर आप मुझसे पूछें, तो, मैं अकेला नहीं हूं जो छोड़ रहा हूं, भाविका को छोड़कर पूरी कास्ट जा रही है क्योंकि उन्हें सवी के साथ कहानी को आगे बढ़ाने की जरूरत है और इसलिए भी क्योंकि वह भी बहुत अच्छा परफॉर्म कर रही है. लेकिन हां, जब मुझे पता चला तो मैंने सोचा, क्या हम सीरियस हैं? ऐसा कौन करता है? लेकिन ठीक है, शायद भगवान मुझे यहां से बेहतर जगह पर रखना चाहते हैं. मैं इस समय खुद पर काम करने के लिए भी छुट्टी ले सकता हूं या किसी अच्छे शो के साथ वापसी कर सकता हूं, देखते हैं.

The post शक्ति अरोड़ा के बाद भाविका शर्मा ने भी छोड़ा ‘गुम है किसी के प्यार में शो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment