वोट देने वक्त जान्हवी कपूर के दुपट्टे पर अटकी फैंस की आँखे – वीडियो

मुंबई – जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अपने अनोखे अंदाज में किए जा रहे प्रमोशन की वजह से चर्चा में बनी हुई है। वहीं राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज भी बना हुआ है। इस फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों जोरों-शोरों से प्रमोशन में लगी हुई हैं जो इसी साल 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच एक्ट्रेस जाह्नवी को आज वोट देने के बाद बाहर स्पॉट किया गया जहां उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ऐसे में एक्ट्रेस लोगों का ध्यान अपनी फिल्म की ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

वोट देने पहुंचीं जान्हवी कपूर

मुंबई में वोटिंग के दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों को कैप्चर किया गया, जिनमें अक्षय कुमार और आमिर खान भी शामिल रहे। लेकिन जब बात लुक की करें तो जाह्नवी कपूर का स्टाइल ऐसा था कि हर किसी की नजर उन्हीं पर टिकी हुई थी। गुलाबी रंग के सूट में इस बाला का रंग ऐसे खिलकर आ रहा था, जैसे कोई ताजगी भरा फूल हो।​

जान्हवी कपूर का फैशन गेम

आज 20 मई को पूरा मुंबई लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान दे रहा है। कई सितारें सुबह-सुबह वोट डालने के लिए अपने घरों से बाहर निकले। और उनमें से एक थीं जान्हवी कपूर। मैजेंटा अनारकली सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह उनके दुपट्टे के बॉर्डर पर लिखे उनके गाने के बोल थे। उसके दुपट्टे के बॉर्डर पर ‘देखा तेनु पहली पहली बार’ लिखा था और हमें यह बहुत पसंद आया! एक्ट्रेस निश्चित रूप से जानती है कि अपने फैशन गेम से लोगों का ध्यान कैसे आकर्षित किया जाए और वह वोट देने के लिए बाहर निकलते समय भी अपनी आगामी फिल्म का प्रचार करने में सफल रही।

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले रिलीज होने वाली इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक बार फिर साथ में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। बता दें कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का जो पहला गाना रिलीज हुआ है उसका नाम ‘देखा तेनू’ है, जिसमें दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया है।

The post वोट देने वक्त जान्हवी कपूर के दुपट्टे पर अटकी फैंस की आँखे – वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment