विराट कोहली को जान का खतरा,बेंगलुरु ने रद्द किया प्रैक्टिस सेशन

नई दिल्ली – सुरक्षा कारणों से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 एलिमिनेटर से पहले अपना एकमात्र अभ्यास सत्र रद्द कर दिया। आरसीबी को नॉकआउट मैच की तैयारी के लिए मंगलवार को अहमदाबाद के गुजरात कॉलेज मैदान पर अभ्यास करना था, लेकिन टीम ने बिना किसी आधिकारिक कारण के इसे रद्द करने का फैसला किया। दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स उसी स्थान पर अपने नियमित नेट सत्र के साथ आगे बढ़ी. हालाँकि, कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं हुई, जो कि एक महत्वपूर्ण आईपीएल नॉकआउट मैच की पूर्व संध्या पर असामान्य है.

विराट कोहली को सुरक्षा खतरा था

गुजरात पुलिस के अधिकारियों ने हवाले से यह दावा किया है कि विराट कोहली को सुरक्षा खतरा था. बता दें, गुजरात पुलिस ने आतंकवादी गतिविधियों के संदेह में सोमवार रात अहमदाबाद हवाई अड्डे से चार लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कथित तौर पर चारों आरोपियों के ठिकाने की तलाशी के बाद हथियार, संदिग्ध वीडियो और टेक्स्ट संदेश बरामद किए.इसके बाद सुरक्षा कारणों से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 एलिमिनेटर से पहले अपना एकमात्र अभ्यास सत्र रद्द कर दिया. बेंगलुरु को नॉकआउट मैच की तैयारी के लिए मंगलवार को अहमदाबाद के गुजरात कॉलेज मैदान पर अभ्यास करना था, लेकिन टीम ने बिना किसी आधिकारिक कारण के इसे रद्द करने का फैसला किया. दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स उसी स्थान पर अपने नियमित नेट सत्र के साथ आगे बढ़ी. हालांकि, एलिमिनेटर मैच की पूर्व संध्या पर कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं हुई, जो कि एक चौंकाने वाली बात है, क्योंकि सामान्य तौर पर मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस होती है.

4 बदमाश एयरपोर्ट से गिरफ्तार

गुजरात पुलिस ने एलिमिनेटर मैच से पहले एयरपोर्ट से आतंकवादी गतिविधियों के संदेह में सोमवार रात 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.चारों को अहमदाबाद हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने चारों आरोपियों को लेकर बताया कि उनके पास से हथियार, संदिग्ध वीडियो और टेक्स्ट संदेश बरामद किए गए हैं. एलिमिनेटर मैच से पहले इस तरह 4 संदिग्धों के गिरफ्तार होने से आरसीबी टेंशन में आ गई.जब बेंगलुरु के टीम अहमदाबाद पहुंची, तो उन्हें इसके बारे में पता चला.इस कारण से आरसीबी ने विराट कोहली की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रैक्टिस सेशन रद्द कर दिया। हालांकि राजस्थान की टीम ने इस घटना के बाद भी मैदान पर प्रैक्टिस की है.दूसरी ओर दोनों टीमों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कैंसिल कर दी है, हालांकि बेंगलुरु ने किसी आधिकारिक बयान में ऐसा नहीं बताया है कि उन्होंने प्रैक्टिस सेशन रद्द क्यों किया है, लेकिन रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि विराट की सुरक्षा के मद्देनजर ही प्रैक्टिस सेशन रद्द किया गया है.

The post विराट कोहली को जान का खतरा,बेंगलुरु ने रद्द किया प्रैक्टिस सेशन appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment