विक्की कौशल का हाथ पकड़ लंदन घूम रही कटरीना,अचानक वीडियो बनते देख हुईं गुस्से

मुंबई – एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से लंदन में हैं। हाल ही में लंदन शहर की सड़कों से कपल का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।वीडियो में कपल ने लोगों की अटेंशन से बचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।दरअसल कैटरीना ने देख लिया था कि कोई उन्हें रिकॉर्ड कर रहा है तो उन्होंने विक्की को पीछे खींच लिया।Reddit यूजर के शेयर किए गए पोस्ट में कैटरीना और विक्की काले रंग के कपड़ों में एक साथ वॉक करते दिख रहे हैं। कैटरीना ने काले रंग की जैकेट और बालों को पोनीटेल में बांधकर कैजुअल लुक में खूबसूरत लग रही थीं जबकि विक्की काले रंग की स्वेटशर्ट और नीले रंग की डेनिम में शानदार दिख रहे हैं।जैसे ही वे सड़क पार करते हैं कैटरीना ने देखा कि कोई वीडियो बना रहा है और उन्होंने तुरंत विक्की का हाथ खींच लिया।विक्की ने वीडियो बना रहे शख्स की तरफ देखा और इसके बाद दोनों फुटपाथ पर वापस चले गए।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक साथ

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक साथ रोड क्रॉस कर रहे थे कि तभी एक्ट्रेस की नजर कैमरे पर पड़ती है और वह विक्की का हाथ पकड़कर उन्हें रोक देती हैं। फिर दोनों ने जैसे ही देखा कि उनका वीडियो बन रहा है तो वह कुछ कदम पीछे फुटपाथ पर चले गए। सोशल मीडिया पर अब दोनों का ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कैटरीना और विक्की दोनों ही काफी परेशान नजर आते हैं। ऐसे में फैंस इस वीडियो पर अब तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि मई महीने की शुरुआत में, विक्की कौशल के जन्मदिन के बाद देखा गया था। इसके बाद दोनों का एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा होने लगी।

कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की अटकलें

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने रिएक्शन देते हुए कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाना शुरू कर दिया। एक ने लिखा- ‘ये पहली बार है जब कैटरीना ने विक्की के बर्थडे पर उनके साथ अपनी तस्वीर शेयर नहीं की, बल्कि अकेले विक्की की फोटो शेयर की।’ एक अन्य ने लिखा- ‘कैटरीना ने लंबे समय से कुछ पोस्ट नहीं किय। ना ही किसी इवेंट या शूटिंग में हिस्सा लिया।’

The post विक्की कौशल का हाथ पकड़ लंदन घूम रही कटरीना,अचानक वीडियो बनते देख हुईं गुस्से appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment