वाराणसी की भक्ति में डूबीं जान्हवी कपूर,नीली सिल्क साड़ी और बालों में गजरा लगाए बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

मुंबई – जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सोमवार को, एक्ट्रेस ने राजकुमार राव के साथ वाराणसी का दौरा किया। यात्रा के उनके वीडियो और तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिन्हें उनके फैंस से ढेर सारे लाइक और कमेंट मिले। पोस्ट में, स्टाइलिश जान्हवी को नीली साड़ी पहने दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती करते हुए देखा जा सकता है। जान्हवी के बैक-टू-बैक प्रमोशनल लुक फैशन इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि, बनारस में गंगा घाट पर उन्हें साड़ी में सजा देखकर फैंस उन पर लट्टू हो गए हैं।

वाराणसी में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने की गंगा आरती

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों स्टार्स जगहों-जगहों पर जाकर अपनी इस मूवी का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच, हाल ही में जाह्नवी और राजकुमार फिल्म के प्रमोशन को लेकर वाराणसी पहुंचे, जहां दोनों ने गंगा आरती भी की। अब गंगा घाट से दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

परफेक्ट एथनिक लुक के लिए उन्होंने इसे मैचिंग हाफ स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया। जान्हवी ने अपने लुक को हीरे की बालियों, कलाई पर सोने की चूड़ियों और उंगली पर सजी हरे पन्ना की अंगूठी के साथ स्टाइल किया। जान्हवी कपूर को साड़ी बहुत पसंद है और उन्हें अक्सर अपनी धार्मिक यात्राओं के दौरान इन खूबसूरत साड़ियों में देखा जाता है, चाहे वह सिद्धि विनायक की यात्रा हो या तिरूपति की। एक्ट्रेस जानती हैं कि पारंपरिक साड़ी को स्टाइल और ग्रेस के साथ कैसे पहनना है।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर मां गंगा की भक्ति में डूबे

वाराणसी पहुंच राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर मां गंगा की भक्ति में डूब गए हैं। वे दोनों हाथ जोड़ मां की आरती करते दिखे। इस दौरान दोनों स्टार्स पर पुष्प वर्षा भी हुई, जहां उनके चेहरे खुशी से खिल उठे।

जाह्नवी कपूर लूक

Janhvi Kapoor के जर्सी ब्लाउज से लेकर उनके गोलाकार सीक्विन वाले पर्स तक, उनके आउटफिट उनकी आने वाली फिल्म की थीम को पूरी तरह से दिखा रहे हैं। जान्हवी पूरी तरह से स्टनर हैं और एक प्रोफेशनल की तरह फैशन टारगेट का ध्यान रखती हैं। धार्मिक यात्रा के लिए जान्हवी का लुक पूरी तरह से शालीनता से भरपूर है क्योंकि वह एक सुंदर साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। नीले रंग की उनकी साड़ी भारत की समृद्ध कला और संस्कृति को दिखाती है। उनकी साड़ी पर लगा हुआ गोल्डन बॉर्डर इसकी सुंदरता को दिखा रहा है।

इस मौके पर जाह्नवी कपूर लाइट ब्लू कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली सिल्क साड़ी में बेहद गॉर्जियस दिखीं।माथे पर बिंदी, कान में झुमके और बालों पर गजरा उनके लुक को चार-चांद लगाते दिखे।वहीं, राजकुमार इस दौरान व्हाइट शर्ट के साथ लाइट कलर की पैंट में काफी डैशिंग दिखे। फैंस को ऑन स्क्रीन कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं।

यूजर ने दिए ये रिएक्शन

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के प्रशंसकों ने उत्साह दिखाया। उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में दिल और दिल-आँखें छोड़ दीं। कई यूजर्स ने जान्हवी के खूबसूरत सिल्क साड़ी लुक की सराहना की और वायरल पोस्ट पर खूब तारीफें कीं। एक यूजर ने लिखा, “कितनी प्यारी लग रही है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “साड़ी और गजरा में जान्हवी कपूर सबसे अच्छी लगती हैं।” तीसरे यूजर ने कहा, “जान्हवी और राजकुमार राव की केमिस्ट्री बहुत पसंद है।”

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज डेट

#JanhviKapoor and #RajkummarRao at the Dashaswamedh Ghat in #Varanasi, this evening❤️#MrAndMrsMahi pic.twitter.com/DpOYFiFzsf

— Janhvi Kapoor Universe (@JanhviKUniverse) May 20, 2024

शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कहानी उनके और निखिल मेहरोत्रा की लिखी गई है। जी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस की यह फिल्म करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियोज का बनाई है। जान्हवी कपूर और राजकुमार राव पूरी तरह से फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। यह फिल्म 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

The post वाराणसी की भक्ति में डूबीं जान्हवी कपूर,नीली सिल्क साड़ी और बालों में गजरा लगाए बेहद खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment