वरुण धवन पत्नी और बेटी के साथ ऋतिक रोशन के अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे

मुंबई – अभिनेता वरुण धवन हाल में हाल में ही पिता बने हैं. उनके घर बेटी के रूप में एक नई मेहमान आई है. बेटी के जन्म के बाद वरुण और नताशा ने घर बदलने का फैसला किया है. बेटी को खेलने के लिए नर्सरी या प्लेरूम जैसी सुविधा मिल सके, इसके लिए वह घर बदलकर दूसरी जगह शिफ्ट हो रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के घर को किराए पर लिया है.

वरुण धवन ने मुंबई के जुहू एरिया में किराए पर

वरुण धवन ने मुंबई के जुहू एरिया में किराए पर एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट लिया है, जहां वह पत्नी नताशा दलाल और अपनी नन्ही परी के साथ शिफ्ट होने वाले हैं. यह अपार्टमेंट किसी और का नहीं बल्कि ऋतिक रोशन का है. इसी बिल्डिंग में अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला भी रहते हैं. इस तरह दोनों वरुण धवन के पड़ोसी होंगे. फिलहाल, वरुण धवन जुहू में खुद के अपार्टमेंट में रहते हैं, जिसे उन्होंने साल 2017 खरीदा था.

ऋतिक जल्द ही छोड़ने वाले हैं वो घर

HT की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण धवन ने मुंबई के जुहू इलाके में किराए पर समंदर किनारे मौजूद अपार्टमेंट लिया है, जहां वह अपने परिवार के साथ शिफ्ट होने की तैयारी में जुटे हैं.वहीं ऋतिक जो कि फिलहाल उस घर में रह रहे हैं, वो भी वहां से जल्द ही मूव करने वाले हैं.

पिता बने वरुण धवन

वरुण धवन ने साल 2021 में लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी रचाई थी, जो पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. दोनों ने शादी से पहले कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. फिर घरवालों की रजामंदी के बाद सात फेरे लिए थे. कपल की वेडिंग में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम दिग्गज सितारे शामिल हुए थे. वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के तीन साल बाद माता-पिता बने हैं. नताशा दलाल ने 3 जून को बेटी को जन्म दिया था.

The post वरुण धवन पत्नी और बेटी के साथ ऋतिक रोशन के अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment