वरुण धवन के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान ,अस्पताल के बाहर स्पाॅट हुए एक्टर

नई दिल्लीः इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्स माता-पिता बनने जा रहे हैं। यामी गौतम ने तो बेटे को जन्म दे दिया है। अब निगाहें दीपिका पादुकोण, ऋचा चड्ढा और वरुण धवन पर अटकी हुई हैं। फैन्स इंतजार कर रहे हैं कि अब इनमें से कौन पहले गुड न्यूज सुनाने वाला है। हालांकि वरुण धवन का नंबर लगता है क्योंकि इन्हें अस्पताल के बाहर देखा गया है। इस दौरान वह अकेले थे। उनके साथ कोई नहीं था। उनकी पत्नी भर्ती हैं क्योंकि उन्हें लेबर पेन हो रहा था। ऐसे में उम्मीद है कि आने वाले एकाध दिन में एक और गुड न्यूज सुनने को मिल जाएगी।

वरुण के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

इसी साल की शुरुआत में वरुण धवन और नताशा दलाल ने सबके साथ अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी। नताशा ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ भी अपनी कई फोटोज शेयर कीं और अप्रैल में नताशा के बेबी शावर की तस्वीरें सामने आईं, जिसमें बी टाउन के कई सेलेब्स एक साथ दिखाई दिए थे।

वरुण धवन का अस्पताल से वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वरुण धवन का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह अस्पताल से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने नीले रंग का ट्रैक पैंट, सफेद रंग की टी-शर्ट और लाल रंग का एक बैग लिया है। बिना हाव-भाव के वह सीधे अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं। वहां खड़े पपाराजी को वह जरा भी एंटरटेन नहीं करते हैं। और वहां से रवाना हो जाते हैं।

नताशा दलाल को हुआ लेबर पेन

रिपोर्ट के मुताबिक, नताशा को सोमवार, 3 जून की सुबह अस्पताल ले जाया गया क्योंकि उन्हें लेबर पेन होने लगा था। पत्नी के साथ रहने के लिए एक्टर वरुण धवन ने अपने सारे काम-धाम को आगे शेड्यूल कर दिया है। अब फैन्स इंतजार कर रहे हैं कि एक्टर कब पापा बनेंगे और वो इस खुशखबरी को उनके साथ शेयर करेंगे।

फरवरी में दी थी प्रेग्नेंसी की खबर

जल्द ही पेरेंट्स बनाने वाले एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल ने इस खुशखबरी की घोषणा फरवरी में किया था. सोशल मीडिया पर कपल ने एक फोटो शेयर किया था. जिसमें वरुण नताशा के बेबी बम्प को किस करते हुए नजर आ रहे थे. वहीं, कैप्शन में लिखा कि ‘प्रेग्नेंट हैं, आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरुरत है’. जिसके बाद इंडस्ट्री के कई सितारों ने कपल को बधाई दी थी. वहीं, अब फैंस को वरुण धवन के पापा बनने की खुशखबरी को लेकर ऑफिसियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार है

कोरोना के बीच हुई थी वरुण-नताशा की शादी

बता दें कि वरुण और नताशा ने 24 जनवरी, 2021 को एक निजी समारोह में शादी की। दोनों कोरोनोवायरस महामारी के दौरान परिवार के कुछ सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं एक्टर के काम की बात करे तो वरुण जल्द ही ‘बेबी जॉन’ में नजर आने वाले हैं। ए कालीस्वरन द्वारा निर्देशित और मुराद खेतानी, प्रिया एटली और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित फिल्म में एक मनोरंजक कहानी, प्रभावशाली प्रदर्शन और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन दृश्यों की उम्मीद है। मुख्य भूमिका में वरुण धवन के साथ, फिल्म में कीर्ति सुरेश, वामीका गब्बी, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

वरुण धवन वर्क फ्रंट

वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेबी जॉन’ में दिखाई देने वाले हैं। इस मूवी का निर्देशन ए. कालीस्वरन कर रहे हैं और एटली इसे जियो स्टूडियोज और सिने1 स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत कर रहे हैं।इसके अलावा वरुण, जाह्नवी कपूर के साथ ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर करने वाले हैं। साथ ही प्राइम वीडियो की सीरीज सिटाडेल के भारतीय संस्करण में सामंथा रूथ प्रभु के साथ नजर आएंगे।

The post वरुण धवन के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान ,अस्पताल के बाहर स्पाॅट हुए एक्टर appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment