वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित पुलिस किया गिरफ्तार -जाने क्या है सच

नई दिल्ली – दिल्‍ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर लोकप्रिय “वड़ा पाव गर्ल” चंद्रिका दीक्षित को लेकर चौंकानेवाला बयान दिया है। पुलिस ने शुक्रवार को बाहरी दिल्ली में पुलिस अधिकारियों द्वारा एक वड़ा पाव विक्रेता को हिरासत में लिए जाने वाले वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चंद्रिका दीक्षित को गिरफ्तार नहीं किया गया था और उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, जबकि एक वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पुलिस उन्‍हें हिरासत में लेकर जा रही है।

मंगोलपुरी इलाके में चला रही फूड स्टॉल

पुलिस ने कहा, “वड़ा पाव गर्ल” के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित कुछ महीनों से मंगोलपुरी इलाके में फूड स्टॉल चला रही हैं। कुछ दिन पहले, वड़ा पाव विक्रेता ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उसके और स्थानीय लोगों के बीच उस समय बहस हो रही थी जब वह अपने स्टॉल के पास एक सामुदायिक दावत या भंडारा का आयोजन कर रही थी। पुलिस ने कहा कि उसका स्टॉल नगर निगम निकाय की अनुमति के बिना चलाया जा रहा था और बड़ी संख्या में ग्राहकों के साथ-साथ अन्य ऑनलाइन सामग्री निर्माताओं को भी आकर्षित करता था। उन्होंने बताया कि उनके स्टॉल पर भीड़ जमा होने से इलाके में यातायात की समस्या पैदा हो गई।

लिया गया था हिरासत में: पुलिस

पुलिस को इलाके में ट्रैफिक जाम के बारे में स्थानीय नागरिकों से शिकायत मिली थी। शिकायत के बाद पुलिस की एक टीम वहां पहुंची और दीक्षित को थाने ले गई। पुलिस ने कहा, “जब उसके ठेले पर भारी भीड़ थी और उसके खिलाफ शिकायत की गई थी, उस समय उसे कुछ समय के लिए हिरासत में लिया गया था। वड़ा पाव गर्ल के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था और उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था।”

The post वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित पुलिस किया गिरफ्तार -जाने क्या है सच appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment