लोकसभा चुनाव 2024 : अल्लू अर्जुन से Jr NTR तक साउथ के तमाम सितारों ने लाइन में खड़े होकर किया मतदान,जमकर हो रही तारीफ

मुंबई – लोकसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग आज 13 मई को 10 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशो में हो रही है। इसमें उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना भी शामिल है। अब सुबह से ही पोलिंग बूथ पर लंबी-लंबी लाइन्स लगी हैं। लोग सुबह से ही वोट डालने के लिए पहुंच चुके हैं। साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी वोट डालने के लिए लाइन में लगे हुए नजर आए। उसका वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर उनकी वाहवाही होने लगी।अल्लू अर्जुन के अलावा जन सेना पार्टी चीफ और एक्टर पवन कल्याण, मेगास्टार चिरंजीवीऔर एक्टर श्रीकांत भी वोट डालने पहुंचे.

अल्लू अर्जुन ने किया मतदान

#WATCH | Telangana: Actor Allu Arjun arrives at a polling booth in Jubilee Hills, Hyderabad to cast his vote. #LokSabhaElections2024 pic.twitter.com/9yLyk93CdH

— ANI (@ANI) May 13, 2024

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान हो रहा है, जिसके चलते साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी हैदराबाद के जुबली हिल में अपना वोट डालने पहुंचे. इस दौरान वह वाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट में सिंपल लुक में नजर आए. वहीं उन्हें लाइन में खड़े होते देख फैंस उनकी सादगी के फैन हो गए और तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा पुष्पा हर जगह टाइम पर पहुंचता है. दूसरे यूजर ने लिखा, अल्लू अर्जुन नहीं पुष्पा बोलो.

जूनियर एनटीआर ने भी किया मतदान

#WATCH | Telangana: Actor Jr NTR, along with his family, shows the indelible ink mark on his finger after voting at a polling booth in Jubilee Hills, Hyderabad.#LokSabhaElections2024 pic.twitter.com/G7c4HpWhnG

— ANI (@ANI) May 13, 2024

जूनियर एनटीआर भी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना वोट डालने के लिए हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित मतदान केंद्र पर पहुंचे. मतदान करने के बाद एक्टर अपनी उंगली पर स्याही के निशान के साथ मीडिया के लिए पोज देते नजर आए. सुपरस्टार अपने परिवार के साथ सोमवार, 13 मई को सुबह-सुबह वोट डालने पहुंचे थे. वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान अभिनेता ने कहा, ”हर किसी को अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करना है. मुझे लगता है कि यह एक अच्छा संदेश है जिसे हमें आने वाली पीढ़ियों तक पहुंचाना होगा.” जूनियर एनटीआर इस दौरान ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में कैज़ुअल लुक में नजर आए. उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस भी लगाया हुआ था.

जूनियर एनटीआर ने वोट डालने के बाद फैन्स से कहा

वोट डालने के बाद पपाराजी के कहने के बाद जूनियर एनटीआर ने फोटो के लिए पोज दिया और हाथ में लगी स्याही को कैमरे में दिखाया। इस दौरान उनकी फैमिली भी साथ थी। जिन्होने फोटो क्लिक करवाई। इसके बाद जब एक्टर कार की तरफ जाने लगे तो उनसे फैन्स के लिए कुछ कहने को बोला गया। न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ‘सभी को अपने वोट डालने के अधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। मुझे लगता है कि ये अच्छा मैसेज है, जिसे हमें अपनी आने वाली पीढ़ी तक पहुंचाने की जरूरत है।’

जूनियर एनटीआर की हुई तारीफ

#WATCH | Jr NTR says, “Everybody has to use the right of their vote. I think it is a good message which we need to pass on to the coming generations.”#LokSabhaElections2024 https://t.co/pZR5lTzmpH pic.twitter.com/n15vUX8Bqb

— ANI (@ANI) May 13, 2024

जूनियर एनटीआर का वीडियो देखने के बाद लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की। इन्हें ‘विनम्र’ बताया। साथ ही कहा कि वह मुंबई से देर रात ट्रैवल करके आए और सुबह उन्होंने 6 बजे उठकर वोट डाला। वह शाम को भी आ सकते थे लेकिन अपनै फैन्स को इनफ्लुएंस करने के लिए वह जल्दी आए।

अल्लू अर्जुन से लेकर एसएस राजामौली ने भी वोट डाला

#WATCH | Andhra Pradesh: Jana Sena Party chief Pawan Kalyan casts his vote at a polling booth in Mangalagiri

Voting for Andhra Pradesh Assembly elections and the fourth phase of #LokSabhaElections2024 are taking place simultaneously today. pic.twitter.com/PkKfhGRpfJ

— ANI (@ANI) May 13, 2024

जूनियर एनटीआर के आलावा इसी बूथ पर अल्लू अर्जुन, चिरंजीवी, एमएम कीरावनी,एसएस राजामौली भी पहुंचे थे। उन्होंने भी लाइन में लगकर वोट डाला। जिसका वीडियो सामने आया है। और इन्होंने भी मीडिया से बातचीत में लोगों से वोट डालने की अपील की। अपने अधिकार का सही इस्तेमाल करने को कहा।

मेगास्टार चिरंजीवी ने भी पत्नी सहित किया मतदान

“Please come and use your power of voting”: Superstar Chiranjeevi requests people to exercise their right to vote

Read @ANI Story | https://t.co/KTDXMy6ZvV#Chiranjeevi #Hyderabad #LokSabhaElections2024 pic.twitter.com/wpXAzmYBAK

— ANI Digital (@ani_digital) May 13, 2024

मेगास्टार चिरंजीवी भी लोकसभा चुनाव 2024 के तहत अपना वोट डालने के लिए हैदराबाद के एक वोटिंग बूथ पर पहुंचे थे. तेलुगु सुपरस्टार के साथ उनकी पत्नी सुरेखा कोनिडाला भी नजर आईं. एएनआई द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, चिरंजीवी एक मतदान केंद्र में जाते हुए नजर आ रहे हैं. वोट डालने के बाद अभिनेता ने प्रेस से बात की और अपने फैंस से बाहर निकलकर वोट करने की अपील की.

‘आरआरआर’ कंपोजर एमएम कीरावनी ने डाला वोट

#WATCH | Telangana: Oscar-winning music composer and Padma Shri awardee, MM Keeravani arrives at a polling booth in Jubilee Hills, Hyderabad to cast his vote.#LokSabhaElections2024 pic.twitter.com/jKFyfYtb4Z

— ANI (@ANI) May 13, 2024

ऑस्कर विनिंग‘आरआरआर’ म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी भी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना वोट डालने पहुंचे थे. वायरल हो रहे वीडियो में एमएम कीरावनी मतदान केंद्र की ओर जाते समय हाथ हिलाते और मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि हाल ही में आंध्र प्रदेश पुलिस ने विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के पहले प्रचार अभियान पर रोक लग जाने के बावजूद रैली में शामिल होकर आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में पुष्पा एक्टर अल्लू अर्जुन के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

The post लोकसभा चुनाव 2024 : अल्लू अर्जुन से Jr NTR तक साउथ के तमाम सितारों ने लाइन में खड़े होकर किया मतदान,जमकर हो रही तारीफ appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment