लापता हो गए हैं ‘तारक मेहता’ के ‘सोढ़ी’, पिता ने पुलिस में दर्ज कराया किडनैपिंग का केस

नई दिल्लीः पॉपुलर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मिस्टर सोढ़ी को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. खबर है कि अभिनेता 22 अप्रैल से लापता हैं. इस खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हैरानी में डाल दिया है. अभिनेता के परिवार ने इस मामले में किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया है. आईपीसी की धारा 365 के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई है. पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिससे इसे किडनैपिंग का मामला बताया जा रहा है. इस पूरे मामले में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिसेज सोढ़ी के किरदार में नजर आईं जेनिफर मिस्त्री ने भी हैरानी जाहिर की है. जेनिफर यह जानकर हैरान रह गईं कि उनके पूर्व सह-कलाकार गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं.

22 अप्रैल की सुबह मुंबई जाने के लिए निकले थे गुरुचरण सिंह, दिल्ली से थी फ्लाइट

‘आजतक’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने अभी तक जो जांच की है, उससे पता चला है कि ‘मिस्टर सोढ़ी’ यानी गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल की सुबह अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे। सुबह 8.30 बजे दिल्ली एयरपोर्ट से उनकी मुंबई की फ्लाइट थी। लेकिन गुरुचरण सिंह ने न तो फ्लाइट ली और ना ही मुंबई पहुंचे।

पुलिस को CCTV फुटेज में जाते दिखे गुरुचरण सिंह

लेकिन अब पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है, जिसमें गुरुचरण सिंह जाते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि 24 अप्रैल तक एक्टर का फोन भी काम कर रहा था, पर अब वह लगातार बंद आ रहा है। पुलिस अब यह जांच करने में लगी है कि 22 अप्रैल को लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने फोन पर किससे बात की थी। एक्टर के कॉल रिकॉर्ड ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है।

पिता ने पुलिस में दर्ज कराया किडनैपिंग का केस

गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर शुक्रवार को ऑनलाइन सामने आई जब उनके पिता ने शिकायत दर्ज कराई, जिसमें लिखा था, “मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र: 50 वर्ष, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था. वह फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट गया था. वह न तो मुंबई पहुंचे, न ही घर लौटे हैं और उनका फोन भी नहीं मिल रहा है. वह मानसिक रूप से स्थिर है और हम उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन अब वह लापता है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर अंदर नहीं गए थे गुरुचरण? आखिरी बार किससे की थी बात?

एक सोर्स ने बताया कि गुरुचरण सिंह दिल्ली एयरपोर्ट पर अंदर नहीं गए थे, बल्कि वह बाहर ही नजर आए थे। अब पुलिस गुरुचरण के फोन और मैसेज के रिकॉर्ड तक पहुंचने की कोशिश कर रही है, जिससे पता चल सके कि लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने आखिरी बार किससे बात की थी। मालूम हो कि गुरुचरण सिंह को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में मिस्टर सोढ़ी के रोल में खूब पसंद किया गया था। रियल लाइफ में भी लोग उन्हें इसी नाम से बुलाते। पर 2020 में उन्होंने इस शो के साथ-साथ एक्टिंग की दुनिया को भी अलविदा कह दिया था।

जेनिफर ने कही ये बात

जेनिफर हाल ही में ई-टाइम्स से बात कर रही थीं और उन्होंने उम्मीद जताई कि गुरुचरण सुरक्षित और ठीक हैं. उन्होंने कहा- “यह चौंकाने वाला है और मैं बस आशा और प्रार्थना करती हूं कि वह सुरक्षित होंगे और ठीक होंगे. मैं बस प्रार्थना करती हूं कि कुछ गलतफहमी हो और वह ठीक हों. वह बहुत आध्यात्मिक और अच्छे इंसान हैं.”यह पूछे जाने पर कि क्या टीएमकेओसी छोड़ने के बाद वह गुरुचरण के संपर्क में थीं, जेनिफर ने कहा, “मैं पिछले जून से उनके संपर्क में नहीं हूं. उसके बाद हमने एक दूसरे से बात नहीं की. पहले हम संपर्क में थे. उन्होंने मुझे फरवरी में तारक मेहता के 4000 एपिसोड पूरे करने पर बधाई संदेश भेजा था. इसके अलावा हमने एक-दूसरे को मैसेज नहीं भेजा या संपर्क में नहीं थे.’

गुरुचरण जी का स्वास्थ्य पिछले कई दिनों से ठीक नहीं है

गुमशुदगी की रिपोर्ट की पुष्टि सिंह की करीबी दोस्त सोनी ने भी की है और उन्होंने कहा कि वे उनके परिवार के संपर्क में हैं। सोनी ने खुलासा किया कि एक्टर के माता-पिता अपने बेटे को लेकर चिंतित हैं और उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। उन्होंने कहा, मैंने मुंबई में भी शिकायत दर्ज कराने की कोशिश की, हालांकि वे वापस नहीं लौटे तो यहां शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती। गुरुचरण जी का स्वास्थ्य भी पिछले कई दिनों से ठीक नहीं चल रहा है, इसलिए मुझे इसकी चिंता है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली रवाना होने से पहले उनका ब्लड प्रेशर हाई था और उन्होंने कुछ टेस्ट भी कराए थे। दिल्ली रवाना होने से पहले वह ज्यादा खा भी नहीं रहे थे। मैं वास्तव में आशा और प्रार्थना करता हूं कि वह ठीक हो और सुरक्षित और स्वस्थ होकर वापस लौट आए।

The post लापता हो गए हैं ‘तारक मेहता’ के ‘सोढ़ी’, पिता ने पुलिस में दर्ज कराया किडनैपिंग का केस appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment