लापता होने से पहले शादी करने वाले थे मिस्टर सोढ़ी,पुलिस ने किए कई खुलासे

मुंबई – टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘सोढ़ी’ यानी गुरुचरण सिंह का 22 अप्रैल 2024 से कोई अता-पता नहीं है। जी हां, पुलिस ‘सोढ़ी’ की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक गुरुचरण का पता नहीं लगा है कि आखिर वो कहां हैं और कैसे हैं? हर कोई गुरुचरण के ठीक होने की दुआ कर रहा है। पुलिस इस केस की जांच कर रही है और पुलिस ने अब तक मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए आपको बताते हैं कि पुलिस ने अब तक इस केस में क्या-क्या खुलासे किए हैं?

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को पालम से गायब

गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल को पालम स्थित अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे। उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट से उड़ान लेनी थी, लेकिन मुंबई नहीं पहुंचने पर परिवार वालों ने 25 अप्रैल को पालम थाने में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी। उसके बाद से पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही है। पुलिस को पता चला कि उस रात वह किसी भी विमान में सवार नहीं हुए हैं।छानबीन के दौरान पुलिस को कई सीसीटीवी कैमरे की फुटेज मिले, जिसमें वह उड़ान के समय पालम इलाके में पैदल घूमते हुए नजर आए। पुलिस सूत्रों का कहना है कि तफ्तीश के दौरान उनकी जल्द शादी होने की बात सामने आई है। साथ ही पता चला है कि वह आर्थिक तंगी में थे। सीसीटीवी कैमरे की जांच में एक एटीएम से पैसे निकालते हुए देखे गए हैं। जहां से उन्होंने सात हजार रुपये निकाले हैं।

पुलिस ने क्या-क्या खुलासे किए?

पुलिस ने गुरुचरण सिंह की आखिरी लोकेशन के बारे में खुलासा करते हुए उनकी लास्ट लोकेशन पालम क्षेत्र बताई है। जी हां, पुलिस का कहना है कि ‘सोढ़ी’ को आखिरी बार पालम में देखा गया था, जो एक्टर के घर से ज्यादा दूर नहीं है।सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि गुरुचरण सिंह ने दिल्ली के एक एटीएम से सात हजार रुपये भी निकाले थे।शुरुआती जांच में पुलिस को पता लगा है कि गुरुचरण सिंह जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे।जांच के दौरान ये भी सामने आया है कि गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से परेशान थे।पुलिस ने पालम के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं। इन फुटेज में गुरुचरण सिंह एक बैग लिए नजर आ रहे हैं और रोड क्रॉस कर रहे हैं।

The post लापता होने से पहले शादी करने वाले थे मिस्टर सोढ़ी,पुलिस ने किए कई खुलासे appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment