‘रामायण’ फेम एक्टर सुनील लहरी पर भड़की उर्फी जावेद,बोलीं-‘ये लोकतंत्र है…’

मुंबई – लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में अयोध्या सीट से भाजपा की हार से न सिर्फ लोग चौंके हुए हैं बल्कि कुछ सेलिब्रिटीज ने तो इस पर निराशा भी जताई है। ‘रामायण’ फेम एक्टर सुनील लहरी (Sunil Lahri) भी उन्हीं में से एक हैं। आज भी ‘लक्ष्मण’ के नाम से पहचाने जाने वाले सुनील लहरी ने अयोध्या लोकसभा चुनाव के नतीजे देखने के बाद एक विवादित पोस्ट शेयर किया था। एक्टर ने सरेआम अयोध्यावासियों का न सिर्फ अपमान किया बल्कि भाजपा की हार के बाद अपना गुस्सा जताते हुए उन्हें धोखेबाज तक कह दिया।

सुनील लहरी ने अयोध्यावासियों पर कसा तंज

अब एक्टर को अयोध्यावासियों पर की गई इस कड़ी टिप्पणी पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) की फटकार पड़ी है। उर्फी जावेद ने अब अयोध्या के लोगों पर एक्टर सुनील लहरी द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब दिए हैं। उर्फी ने सुनील लहरी को क्या कहा है ये जानने से पहले, ये जानना बेहद जरूरी है कि अयोध्यावासियों को लेकर टीवी के लक्ष्मण ने क्या कहा था। बता दें, सुनील लहरी ने एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था। उन्होंने एक नोट लिखा और अयोध्यावासियों को ताना मारते हुए उनकी महानता को नमन किया।

अयोध्यावासियों पर हैं नाराज

अपनी हद पार करते हुए सुनील ने कहा कि जब इन लोगों ने माता सीता को नहीं छोड़ा तो फिर इन्हें राम को टेंट से निकालकर, एक भव्य मंदिर में स्थापित करने वालों को धोखा देने में क्या ही संकोच होगा। इनके लिए ये कोई बड़ी बात नहीं होगी। साथ ही अपने इस नोट में उन्होंने ये भी दावा किया था कि अब से पूरा देश अयोध्यावासियों को अच्छी नजर से नहीं देखने वाला। 50 हजार वोटों से भाजपा को मिली इस हार के बाद तिलमिलाए सुनील लहरी को अब उर्फी ने साफ और सटीक जवाब दिया है।

चुनाव के परिणाम देखकर बहुत ज्यादा निराशा हुई, एक तो मतदान कम और ये परिणाम,परंतू एक बात की ख़ुशी हुई मेरे दो पसंदीदा लोग चुनाव जीते. दोनों को बधाई

Disappointing to c election results, 1st voting was low and then this result, at least happy 2 c of my favourite won the election💐 pic.twitter.com/xcqOGboWUC

— Sunil lahri (@LahriSunil) June 5, 2024

इस पोस्ट के साथ उन्होंने अयोध्यावासियों के लिए अपना गुस्सा जाहिर करते हुए और एक पोस्ट शेयर किया है, इस पोस्ट में लिखा गया है कि अयोध्यावासियों आपकी महानता को सादर प्रणाम, आपने तो जब माता सीता को नहीं छोड़ा तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करनेवालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है. कोटि-कोटि प्रणाम आपको, पूरा भारत कभी भी आपको अच्छी नजरों से नहीं देखेगा.

अयोध्यावासियों पर साधा निशाना

एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘अयोध्यावासियों आपकी महानता को सादर नमन। आपने तो जब माता सीता को नहीं छोड़ा तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में विराजमान करवाने वालों को धोखा देना कौन सी बड़ी बात है। कोटि-कोटि प्रणाम है आपको।’ सुनील लहरी के पोस्ट से साफ है कि वह अयोध्या के चुनाव नतीजों से काफी नाराज हैं। वह भाजपा की हार से निराश हैं। हालांकि, वह रामायण में राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल की जीत से संतुष्ट हैं। अरुण गोविल ने उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार सुनीता वर्मा के खिलाफ भारी मतों के अंतर से जीत हासिल की है।

अयोध्यावासियों के सपोर्ट में आईं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने अब अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुनील के इस बयान पर पलटवार करते हुए अपनी राय दी। एक्ट्रेस ने अयोध्यावासियों का पक्ष लेते हुए कहा, ‘इसे लोकतंत्र कहते हैं स्वार्थ नहीं।’ अब उर्फी जावेद की इस बात से लोग भी सहमत होंगे। अगर अयोध्या के लोगों ने भाजपा के ऊपर समाजवादी पार्टी को चुना है तो ये उनका फैसला है। उनके इस फैसले को आक्रोश में धोखा कहना ठीक नहीं होगा। बता दें, अब उर्फी का ये बयान चर्चा में आ गया है।

The post ‘रामायण’ फेम एक्टर सुनील लहरी पर भड़की उर्फी जावेद,बोलीं-‘ये लोकतंत्र है…’ appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment