रात को बिना कपड़ों के ही सड़क पर घूमने लगी 42 साल की सिंगर-वीडियो

मुंबई – ब्रिटनी स्पीयर्स की एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इस तस्वीर में यामी सिंगर बेडशीट से लिपटी नजर आ रही हैं। खबर है कि लॉस एंजिल्स के किसी होटल में अपने बॉयफ्रेंड रिचर्ड सेलिज से उनकी जबरदस्त लड़ाई हुई है और वह जिस हाल में थीं वैसे ही बाहर निकल गईं।42 साल की ब्रिटनी को गुरुवार सुबह ही लॉस एंजिल्स में पॉश हॉलीवुड होटल से बाहर निकलते देखा गया, जहां कुछ लोगों ने उनका फोटो भी खींच लिया। इमर्जेंसी सर्विस की तरफ से एक महिला के घायल होने की रिपोर्ट भी सामने आई है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में ब्रिटनी ने अपने शरीर को बेडशीट से कवर कर रखा है। वह इन झलकियों में काफी स्ट्रेस में भी दिख रही हैं। यहां तक कि वहां मौजूद लोगों ने पाया कि उनके पैर में चप्पल तक नहीं था।

UPDATE: Paramedics were called because Britney Spears injured her leg, not because she was having a breakdown. #JusticeForBritney pic.twitter.com/YcmNFVGWbP

— Britney Stan 🌹 (@BritneyTheStan) May 2, 2024

प्रेमी से कथित झगड़े के बाद ब्रिटनी मानसिक रूप से टूट गईं

प्रेमी से कथित झगड़े के बाद ब्रिटनी मानसिक रूप से टूट गईं और वे होटल से बिना कपड़ों के ही भाग गईं। सामने आई तस्वीरों में गायिका के कंधों पर कंबल है और उन्होंने तकिया से खुद को ढका हुआ है। लेकिन, अब इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ब्रिटनी बॉयफ्रेंड के साथ झगड़े की खबरों को एकदम खारिज कर दिया है। उन्होंने बताया कि उनका पैर मुड़ गया था। उनके लिए एंबुलेंस भी मंगाई गई।पोस्ट में ब्रिटनी ने बताया कि पैरामेडिक्स इसलिए आए, क्योंकि उनका पैर मुड़ गया था और आने में दिक्कत हो रही थी। गायिका ने पोस्ट साझा कर लिखा, ‘सिर्फ लोगों को यह बताना है कि यह खबर फर्जी है। मैं बस यही चाहती हूं कि लोग इस परिस्थिति को समझें। मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं, यही उम्मीद मैं आप लोगों के लिए भी करती हूं। मैं एक महिला हूं और अपने पीरियड्स से गुजर रही हूं। मुझे बस शांति चाहिए’।

ब्रिटनी ने अपने चोटिल पैर का वीडियो भी साझा किया

ब्रिटनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन रिपोर्टों को ‘फर्जी समाचार’ कहकर खारिज कर दिया है. ‘टॉक्सिक’ सिंगर ने लिखा, ‘सिर्फ लोगों को यह बताने के लिए कि खबर फर्जी है… मैं इस समय लोगों का सम्मान चाहती हूं कि वे समझें कि मैं हर दिन मजबूत हो रही हूं!!! सत्य बेकार है तो क्या कोई मुझे झूठ बोलना सिखा सकता है??? भगवान सब देख रहा है… मैं ठीक हूं और इसके अलावा, मुझे आशा है कि आप लोग भी हैं!!! अन्य पोस्ट में ब्रिटनी ने अपने चोटिल पैर का वीडियो भी साझा किया। इसके साथ उन्होंने लिखा कि इस खबर को उनकी मां ने फैलाया है। ब्रिटनी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है, ‘मुझे पता है कि इसमें मेरी मां शामिल हैं!!! मैंने पिछले छह महीने से उनसे बात नहीं की। यह खबर आने से ठीक पहले उन्होंने फोन किया था। अब उन्होंने मेरे बारे में ठीक वैसे ही बातें कीं, जैसे बहुत पहले की थीं’।

The post रात को बिना कपड़ों के ही सड़क पर घूमने लगी 42 साल की सिंगर-वीडियो appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment