राजनीति में ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली की हुई एंट्री , बीजेपी में हुईं शामिल

मुंबई – छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ घर-घर में देखा जाता है. इस सीरियल में अनुपमा का किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. लेकिन इसी बीच अनुपमा फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है, रुपाली गांगुली बीजेपी में शामिल हो गई हैं.

बीजेपी में हुईं शामिल रुपाली गांगुली

बीजेपी मुख्यलय पहुंची रूपाली गांगुली,बीजेपी कर चुकी है जॉइन,रूपाली अनुपमा का किरदार निभा रही है और लोग काफ़ी पसंद भी करते है अब राजनीति में कदम रख चुकी है #Anupama #RupaliGanguly #bjp @BJP4India pic.twitter.com/fY2B8Gxp58

— T@nu B@ly@n (@TnuBlyn1) May 1, 2024

रुपाली गांगुली ने दिल्ली हेडक्वार्टर में बीजेपी की सदस्यता ली. बीजेपी में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि, जब मैंने विकास के इस महायज्ञ को देखा, तो मुझे लगा कि मझे बी इसमें हिस्सा लेना चाहिए. मुझे आप सभी के आशीर्वाद और साथ की जरूरत है. जो भी मैं करूं वो सब सही हो और अच्छा भी हो. रुपाली से पहले रामानंद सागर की रामायण के राम यानी अरुण गोविल ने भी बीजेपी में शिरकत की है. वहीं, अंदाजा लगाया जा रहा है कि रुपाली भी बीजेपी से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं.

लोगों को ये सताने लगी चिंता

हालांकि रुपाली के इस फैसले से जहां काफी लोग खुश हैं, वहीं कुछ लोगों को ये चिंता सताने लगी है कि अब सीरियल अनुपमा का क्या होगा. यूजर्स के सवाल हैं कि क्या वो अनुपमा छोड़ देंगी या फिर शो के साथ-साथ अपने पॉलिटिकल करियर को भी मैनेज करेंगी. बता दें, यूं तो रुपाली लंबे अरसे से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उन्होंने अक्षय कुमार से लेकर गोविंदा तक के साथ काम किया है. रुपाली के पिता बड़े डायरेक्टर भी रह चुके हैं.

देश की सेवा करना चाहती हैं रुपाली गांगुली

#WATCH | Actress Rupali Ganguly joins BJP at the party headquarters in Delhi

She says, “…When I see this ‘Mahayagya’ of development, I feel that I should also take part in this…I need your blessings and support so that whatever I do, I do it right and good…” pic.twitter.com/x7pT7oq0xB

— ANI (@ANI) May 1, 2024

भाजपा में शामिल होने के बाद रुपाली गांगुली ने कहा, ‘वह कला के रास्ते यहां तक पहुंची हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताए रास्ते पर चलकर देश की सेवा करेंगी.’ रुपाली ने कहा, ‘पीएम मोदी ने जिस तरह से हर भारतीय की आत्मा पर अमिट छाप छोड़ी है, उसी तरह से उन्होंने उनकी आत्मा पर भी छाप छोड़ी है और वह सबके आशीर्वाद से भाजपा में शामिल हो रही हैं.’साथ चाहिए कि मैं जो भी करूं.. सही करूं, अच्छा करूं। गलत करूं तो आप लोग मुझे बताइएगा।’

बोलीं- आप सबका आशीर्वाद चाहिए

पार्टी जॉइन करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘महाकाल और मातारानी का आशीर्वाद है कि मैं अपने कला के माध्यम से कई लोगों से मिलती हूं। मैंने जब इस विकास के महायज्ञ को देखा तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए।’रूपाली ने आगे कहा, ‘मैं यहां आ गई हूं कि मैं किसी तरह से मोदी जी के बताए रास्ते पर चलूं और किसी तरह से देश सेवा में लगूं। अमित शाह जी के नेतृत्व में आगे बढ़ूं और कुछ ऐसा करूं कि जो लोग मुझे भाजपा में शामिल कर रहे हैं, उन्हें एक दिन मुझ पर गर्व हो। तो आप सबका आशीर्वाद चाहिए।

अनुपमा के प्रोड्यूसर बोले- ‘हार्डवर्किंग हैं रूपाली’

रूपाली के पार्टी जॉइन करने पर दैनिक भास्कर ने शो ‘अनुपमा’ के प्रोड्यूसर राजन शाही से बात की। उन्होंने कहा- ‘हमें उन पर गर्व है। वो बहुत ही हार्डवर्किंग हैं। हमें पॉलिटिक्स में महिलाओं के अच्छे प्रतिनिधित्व की जरूरत है। स्मृति ईरानी जी भी हम सभी के लिए इंस्पिरेशन हैं। मैं रूपाली को ढ़ेर सारी बधाई देता हूं।

रुपाली गांगुली ने पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

बता दें कि रुपाली गांगुली और अमेय जोशी ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और संजय मयूख की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान विनोद तावड़े ने रुपाली गांगुली और अमेय जोशी का पार्टी में स्वागत करते हुए वोट जिहाद को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कांग्रेस पर भारतीय लोकतंत्र की प्रतिष्ठा को पूरी दुनिया में ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया.

विनोद तावड़े जी का मिला मार्गदर्शन-रुपाली गांगुली

उन्होंने आगे कहा, ‘तो मुझे विनोद तावड़े जी का मार्गदर्शन मिला और मैं यहां मोदी जी के दिखाए रास्ते पर चलने और किसी तरह देश की सेवा करने आई हूं. अमित शाह जी के नेतृत्व में मैं आगे बढ़ूं और कुछ ऐसा करूं जिससे आज जो ये लोग मुझे भाजपा में शामिल कर रहे हैं, उन्हें आगे चलकर मुझ पर गर्व हो. तो आप सबका साथ चाहिए और आप सबका आशिर्वाद चाहिए कि मैं जो भी करूं अच्छा करूं और अगर गलत करूं तो आप लोग मुझे बताइएगा.’

विनोद तावड़े ने कही ये बात

विनोद तावड़े ने कहा, ‘विपक्ष अपने प्रचार में अब सिर्फ झूठ ही नहीं, बल्कि वोट जिहाद के प्रचार तक उतर आया है.’ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और कांग्रेस यह बताएं कि क्या कांग्रेस आलाकमान के निर्देश पर वोट जिहाद की बात चलाई जा रही है.तावड़े ने आगे कहा, ‘इससे विपक्ष की बौखलाहट का पता चलता है कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई है.’

मशहूर डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं रूपाली

47 वर्षीय एक्ट्रेस रूपाली फिलहाल टीवी शो ‘अनुपमा’ का हिस्सा हैं। इस शो में वो लीड रोल प्ले कर रही हैं जो दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर है। खुद रूपाली की पॉपुलैरिटी भी काफी जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर उन्हें 20 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।रूपाली दिवंगत फिल्म डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी हैं। एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज 7 साल की उम्र में पिता की फिल्म ‘साहेब’ से की थी। हालांकि, उन्हें असली पहचान टीवी शो ‘संजीवनी’ और ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से मिली थी। एक्ट्रेस रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीजन का भी हिस्सा रही थीं।2013 में उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। इसके 7 साल बाद उन्होंने 2020 में ‘अनुपमा’ से कमबैक किया।

देशवासियों का सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस हैं रुपाली

बता दें कि आजकल घर-घर में अनुपमा धारावाहिक काफी मशहूर है। इससे ज्यादा सीरियल की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली मशहूर हैं। कभी साराभाई बनाम साराभाई में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी रुपाली गांगुली ने लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी की और सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।आज रुपाली गांगुली अभी तक की सभी अभिनेत्रियों से ज्यादा पसंदीदा एक्ट्रेस बन गई हैं। सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं। साल 2020 से अनुपमा धारावाहिक TRP में नंबर वन बना हुआ है और इस धारावाहिक में अपने किरदार के लिए रुपाली गांगुली को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिल चुका है।

The post राजनीति में ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली की हुई एंट्री , बीजेपी में हुईं शामिल appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment