राघव चड्ढा ‘रेटिनल डिटेचमेंट’ की बीमारी से रहे हैं जूझ,पति से मिलने कब जाएंगी परिणीति

मुंबई – आम आदमी पार्टी के नेता व सांसद राघव चड्ढा के पार्टी चुनाव प्रचार में शामिल न होने को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. लेकिन हाल ही में दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने राघव चड्ढा की चुनाव प्रचार में अनुपस्थिति पर कहा कि वह आंख की सर्जरी के लिए ब्रिटेन में हैं. भारद्वाज ने कहा आंखों में परेशानी के बाद राघव इलाज कराने के लिए यूके गए हैं. यह काफी गंभीर था और अगर समय रहते इलाज नहीं मिलता तो आंखों की रोशनी जा सकती थी. जैसे ही वह ठीक होंगे, वह भारत वापस आएंगे और पार्टी के अभियान में शामिल होंगे.

कैसी है राघव चड्ढा की तबीयत

रिपोर्ट में बताया गया है कि राघव चड्डा की आंखों की सर्जरी लंदन में हो चुकी है. वह अभी पूरी तरह से बेड रेस्ट पर हैं. लेकिन उनकी तबीयत पहले से ठीक है. उन्हें एक रेटिना में होने वाली एक बीमारी हुई है. जिसके चलते रेटिना में छोटे छेद होने लगते हैं. इससे आंखों की रोशनी जाने का खतरा भी हो सकता है. ऐसे में वह मार्च में परिणीति चोपड़ा से जुड़े एक रिश्तेदार ने बताया कि एक्ट्रेस लगातार लंदन आती जाती रही हैं.मगर कुछ वक्त पहले वह अमर सिंह चमकीला की वजह से लगातार बिजी चल रही थीं. ऐसे समय में वह राघव चड्ढा से फोन पर जुड़ी हुई थीं. अब वह जल्द ही लंदन के लिए रवाना हो सकती हैं.

क्या है रेटिनल डिटेचमेंट

‘रेटिना डिटैचमेंट’ एक ऐसी स्थिति है, जहां आंख के पीछे का नाजुक ऊतक अपनी सामान्य स्थिति से अलग हो जाता है, जिससे आंखों की रोशनी चली जाती है. यदि समय पर इसका इलाज नहीं कराया जाए, तो ये छोटे छिद्र तेजी से बढ़ सकते हैं, जिससे अंधापन भी हो सकता है.

The post राघव चड्ढा ‘रेटिनल डिटेचमेंट’ की बीमारी से रहे हैं जूझ,पति से मिलने कब जाएंगी परिणीति appeared first on bignews.

[#content_wordai] 

Share This Article
Leave a comment